5 लाख का फटका! ना दिया बारातियों को खाना और थमा दिया थर्माकोल से बना केक

1
- Advertisement -

केटरिंग वालों ने दिया धोखा, 5 लाख में थमा दिया थर्माकोल से बना केक

नई दिल्ली:

लोग अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते. प्री-वेडिंग शूट से बढ़िया खाने तक, यूं ही लाखों उड़ा देते हैं. इसी वजह से हर साल करोड़ों का शादियों का बिज़नेस बढ़ रहा है. एक कपल ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए खाने पर करीब 5 लाख रुपये खर्च किए. ये सोचकर कि मेहमानों को स्वादिष्ट खाना मिल जाएगा और सब खुश हो जाएंगे. इस 5 लाख के केटरिंग पैकेज में शादी का केक और पूरी दावत शामिल थी. लेकिन हुआ कुछ उलटा.

गुलाब जामुन बना पाकिस्तान की नेशनल मिठाई, Twitter पर लोग बोले – हलवा और सोन पापड़ी नहीं लाए

केटरिंग वालों ने ना खाना दिया बल्कि शादी का केक भी थर्माकोल का थमा दिया. जी हां, एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद इस कपल ने जैसे ही चाकू से केक काटा, तो क्रीम या चॉकलेट नहीं बल्कि टुकड़ों में थर्माकोल यहां से वहां बिखर गया. ये देख दुल्हन बोल पड़ी कि मेरे सबसे खास दिन को, सबसे खराब दिन बना दिया.

தெர்மோகோலில் கல்யாண கேக்- திருமண ஏற்பாட்டாளர் கைது
பிலிப்பைன்ஸில் கல்யாண பங்ஷனுக்கு தெர்மோகோலில் செய்த கேக்கை சப்ளை செய்த திருமண ஏற்பாட்டாளரை போலீசார் கைது செய்தனர்.#philippines#wedding#thermocolcake#tamayo#kumudampic.twitter.com/6LUPP2zOCw

— Kumudam (@Kumudam_Com) January 7, 2019

- Advertisement -

ये जोड़ी फिलिपिन के मनिला शहर की है, जिन्होंने अपनी शादी की केटरिंग पर करीब 1,40,000 पेसोस (5 लाख भारतीय रुपये) खर्च किए. लेकिन उनकी ड्रीम वेडिंग पूरी तरह खराब कर दी गई.

Couple Pays Rs 5 Lakh For Wedding Catering, Gets Duped With a Thermocol Cake https://t.co/RLOEHAnhjRpic.twitter.com/QSLckU5RtA

— World Site News (@worldsitenews) January 8, 2019

इस जोड़ी को अपने रिसेप्शन के बाद पता लगा कि शादी में आए मेहमानों को भी खाना ही नहीं परोसा गया. इस बात को जानने के बाद दोनों ने बाहर से नूडल्स मगंवाकर मेहमानों को खिलाए.

देखें वीडियो

टिप्पणियां

VIDEO: मछली खाने पर रोक

Source Article