2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की ही जीत होगी : नीतीश कुमार

1
- Advertisement -

बिहार के सीएम नीतीश कुमार

पटना:

बिहार में बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की ही जीत होगी और वह पीएम के पद पर बने रहेंगे. नीतीश कुमार ने एक कई मुद्दों पर जवाब देते हुए यह भी कहा कि उनकी पार्टी ने ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर बीजेपी का विरोध किया है और सिटिजनशिप बिल पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी बात हुई है. वहीं सबरीमाला के मुद्दे पर भी बीजेपी से अलग रुख अपनाते हुए कहा कि देश संविधान के मुताबिक चलेगा. अगर सुप्रीम कोर्ट ने कोई फैसला दिया है तो इसका स्वागत किया जाना चाहिए. वहीं एसपी-बीएसपी गठबंधन के गठबंधन के ऐलान के बाद अवैध खनन को लेकर हुई छापेमारी के मुद्दे पर नीतीश ने कहा कि कोई कुछ भी कहे लेकिन बाद में फैसला तो कोर्ट को ही करना है.

तीन तलाक बिल पर बीजेपी और जेडीयू में मतभेद, कांग्रेस ने कहा- एनडीए छोड़ दें नीतीश, नहीं तो अस्तित्व हो जाएगा खत्म

- Advertisement -

इसके साथ ही महागठबंधन के मुद्दे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है. बिहार के लोग काम के आधार पर वोट देंगे. इसके साथ ही राफेल के मुद्दे पर पीएम मोदी सरकार का समर्थन करते हुए कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है. नीतीश कुमार इस पर जेपीसी की मांग पर भी असहमत दिखे.

नीतीश के बदले रुख पर शिवानंद तिवारी ने कहा- चूहे जहाज छोड़ने लगें तो उसका डूबना तय

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार की जेडीयू, रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी, बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इस समझौते के तहत 17-17 सीटों पर बीजेपी और जेडीयू और 6 सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ेगी. इसके अलावा एक सीट लोजपा को राज्यसभा को दी जाएगी.

टिप्पणियां

मिशन 2019: एनडीए से क्यों अलग हुए कुशवाहा? ​

Source Article