2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, Robot ने किया ये करिश्मा

4
- Advertisement -

2.0 Movie: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म धमाके को तैयार

नई दिल्ली: 2.0 Movie: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दुश्मनी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तहलका मचाने को तैयार है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म '2.0' आज रिलीज हो गई है, और फिल्म की एडवांस बुकिंग धमाकेदार रही है. बुकमायशो के मुताबिक '2.0' की लगभग 10 लाख टिकट बुक हो चुकी हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हो गई है. फिल्म को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है. '2.0' को एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है. इस तरह के आंकड़े देखने के बाद फिल्म के पहले ही दिन 100 करोड़ रु. की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है.
Bigg Boss 12: श्रीसंत को फिर आया गुस्सा, रोहित को पीटने के लिए टॉयलेट में बुलाया- देखें Video

Video: दीपिका पादुकोण कर रही गेस्ट का वेलकम, स्टेज पर ही 'सिंबा' को प्रमोट करने लगे रणवीर सिंह
रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की फिल्म '2.0' की कामयाबी को लेकर बुकमायशो के सीओओ-सिनेमा आशीष सक्सेना ने बताया, "2.0 की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है. ये साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से थी और ये टिकट बुकिंग में भी नजर आया है. फिल्म की तीन भाषाओ में अभी तक 10 लाख टिकटें बिक चुकी हैं."
प्रियंका चोपड़ा के हाथों में आज सजेगी निक जोनास के नाम की मेहंदी, शादी के लिए जोधपुर पहुंचे #NickYanka

तब्बू इस कलाकार के साथ फिर करना चाहती हैं काम, बोलीं- 'कृपया जल्द एक फिल्म बनाएं और मुझे…'
रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एमी जैक्सन (Amy Jackson) की फिल्म '2.0' की प्रोडक्शन कंपनी लायका प्रोडक्शंस ने इस पर कहा, "2.0 की एडवांस बुकिंग इशारा करती है कि फिल्म किस तरह की सफलता हासिल करने वाली है. जबरदस्त स्टारकास्ट, धमाकेदार डायरेक्टर और बांधकर रख देने वाली कहानी, हमें उम्मीद है कि इतनी सब चीजों के साथ फिल्म की कामयाबी का जोरदार सफर आगे भी जारी रहने वाला है."
टिप्पणियां रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' सबसे बड़ी फिल्मों में से होगी. इस फिल्म को बनने में लगभग 500 करोड़ रु. की लागत लगी. फिल्म रिलीज होने से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई कर डाली है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -