2.0 Box Office Collection Day 7: रजनीकांत की ‘Robot 2.0’ ने एक सप्ताह में कर डाली धुएंदार कमाई, बटोरे इतने करोड़

3
- Advertisement -

2.0 Box Office Collection Day 7: फिल्म में रोबोट के किरदार में रजनीकांत (Rajinikanth)

नई दिल्ली: 2.0 Box Office Collection Day 7: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'Robot 2.0' ने पहले सप्ताह में धुंएदार कमाई करते हुए नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है. पहले दिन से लेकर अब तक वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Worldwide Box Office Collection) के मामले में फिल्म '2.0' ने 500 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं, जबकि इंडिया में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 125 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिलहाल रजनीकांत (Rajinikanth) के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का निगेटिव रोल भी दर्शकों को पसंद आया है. पहले दिन 100 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म की रफ्तार भले ही थोड़ी धीमी रह गई, लेकिन रिकॉर्ड के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.
2.0 Box Office: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जमाया रंग, अब बारी चीन की

Early Estimates for #2Point0 Hindi for Day 7 – Wednesday, Dec 5th is around ₹ 10+ Crs All-India Nett..
Another Good Hold Day..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 6, 2018

रजनीकांत (Rajinikanth) की यह फिल्म साउथ में 'एंथिरन 2.0' (Enthiran 2.0) नाम से रिलीज हुई है. ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म 'Robot 2.0' के हिंदी वर्जन ने बुधवार को 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः "हिंदी वर्जन में फिल्म की एक सप्ताह की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़, सोमवार को 14 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़ और बुधवार को लगभग 10 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (2.0 Box Office Collection) किया है.

#2Point0 6 Days WW BO:
Gross:#India – ₹ 367 Crs
Overseas – ₹ 121 Crs
Total – ₹ 488 Crs

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 5, 2018

सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का टीजर रिलीज, हरियाणवी छोरी का फिर चला जादू- देखें Video
देखें Video-

टिप्पणियां इस तरह एक सप्ताह में 2.0 फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से कुल कमाई 133 करोड़ के पार जा चुकी है. '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. '2.0' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर '2.0' से तहलका मचा दिया है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -