2.0 Box Office Collection Day 32: रजनीकांत की ‘Robot 2.0’ ने रच दिया नया कीर्तिमान, कमा डाले इतने करोड़

2
- Advertisement -

2.0 Box Office Collection Day 32: रजनीकांत (Rajnikanth) का जलवा बरकरार.

नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 32: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस फिल्म को भारत के साथ दुनियाभर के लोग पसंद कर रहे हैं. रिलीज के एक महीने के बाद भी रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) की '2.0 (Robot 2.0)' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है और कई सिनेमाघरों में अभी भी इस फिल्म का शो हाउसफुल चल रहा है. करीब एक महीने बाद भी किसी फिल्म का हाउसफुल चलना बहुत बड़ी बात. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक, रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' तमिलनाडु में साल 2018 की सबसे पसंदीदा फिल्म बन गई है. इस लिस्ट में 'सरकार' दूसरे नंबर पर जबकि 'काला' तीसरे नंबर है. इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके दी. फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में ही अबतक करीब 196 करोड़ रुपये की कमाई कर ली, जबकि दुनियाभर में रजनीकांत (Rajinikanth)की '2.0 (Robot 2.0)' ने 702 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay kumar) की जोड़ी वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ऐसा धमाल मचाया है, जो अबतक कायम है.

Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 12' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ…

2018 – Top 3 Movies @ TN BO – Based on Gross (All Inclusive):
1. #2Point0
2. #Sarkar
3. #Kaala

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 29, 2018

- Advertisement -

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' आए दिन बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान रच रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म नए साल के मौके पर कमाई के और रिकॉर्ड बनाएगी. रजनीकांत '2.0 (Robot 2.0)' एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. वैसे भी '2.0 (Enthiran)' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' 29 नवंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म की लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. रजनीकांत '2.0 (Robot 2.0)' के बारे में दिलचस्प बात यह है कि ये फिल्म चीन में भी रिलीज होगी और इसे वहां 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है. इस तरह रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देती हुई नजर आएगी. पहली बार किसी हिंदी फिल्म को इस पैमाने पर रिलीज किया जाएगा.

नाना पाटेकर की जगह 'बाहुबली' के भल्लालदेव की धांसू एंट्री, 'हाउसफुल 4' में दिखेगा खतरनाक रोल

टिप्पणियां

रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' को शंकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है. बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth)की अगली फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. उम्मीद है कि रजनीकांत इस फिल्म से भी तहलका मचाएंगे.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article