2.0 Box Office Collection Day 31: बॉक्स ऑफिस पर नहीं रूक रही रजनीकांत की ‘Robot 2.0’ की आंधी, चौंका देंगे कमाई के आंकड़े

4
- Advertisement -

2.0 Box Office Collection Day 31: रजनीकांत की '2.0' लगातार बना रही है नए रिकॉर्ड.

मुंबई:

2.0 Box Office Collection Day 31: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी वाली फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. रिलीज के 31वें दिन भी रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' धमाल मचाए हुए है. दर्शकों के बीच इस फिल्म का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसका नतीजा यह है कि फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' आए दिन कमाई के नए-नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ने दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़ दिए है. इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अबतक 700 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी को लोग पहले दिन से ही खूब प्यार दे रहे हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म ने अबतक 702 करोड़ की कमाई कर ली है और यह रोज बढ़ती ही जा रही है. इस वीकेंड पर रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म (Robot 2.0)' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड स्थापित करेगी ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है.

2.0 Box Office Collection Day 30: रजनीकांत की ‘Robot 2.0' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमा डाले इतने करोड़

p5up14lg

- Advertisement -

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (2 Point 0)' उन 53 फिल्मों में शामिल है जिन्होंने इस साल वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की कमाई की है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी वाली फिल्म ‘2.0 (Robot 2.0)' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म 2.0 (Robot 2.0) में रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है.

2.0 Box Office Collection Day 28: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने बनाए कई रिकॉर्ड, दुनियाभर में जमकर हुई कमाई

रजनीकांत (Rajinikanth) '2.0 (Robot 2.0)' के बारे में दिलचस्प बात यह है कि ये फिल्म चीन में भी रिलीज होगी और इसे वहां 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म ‘2.0 (Robot 2.0)' में रजनीकांत (Rajinikanth) एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. '2.0 (Enthiran 2.0)' बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. '2.0 (Robot 2.0)' को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि रजनीकांत की अगली फिल्म 'पेट्टा' होगी, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article