2.0 Box Office Collection Day 29: रजनीकांत की ‘Robot 2.0’ 700 करोड़ के पार, बना डाला ये रिकॉर्ड

1
- Advertisement -

2.0 Box Office Collection Day 29: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म बना रही है रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 29: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है, और फिल्म न सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में तहलका मचाए हुए है. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 2018 में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रु. की कमाई करने वाली फिल्मों की संख्या 53 है, और इसमें भारत से रजनीकांत की '2.0 (2 Point 0)' और 'सीक्रेट सुपरस्टार (Secret Superstar)' ही शामिल हैं. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने जानकारी दी है कि इस करिश्मे को करने वाली सिर्फ यही दो फिल्में हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Enthiran 2.0)' में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Ku ar) विलेन के रोल में हैं.

Zero Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान की 'जीरो' अब भी 100 करोड़ से दूर, पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

In 2018, 53 Movies have done $100 Million at the WW Box Office..
From #India , #2Point0 (WW) and #SecretSuperstar (In #China) have done more than $100+ Million [₹ 700+ Crs] at the WW Box Office..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 27, 2018

- Advertisement -

अबराम को खुली कार में लेकर मुंबई की सड़कों पर नजर आए शाहरुख खान, बाइकर्स ने यूं किया पीछा- Video हुआ वायरल

रजनीकांत '2.0 (Robot 2.0)' एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. '2.0' का हिंदी वर्जन लगभग 188 करोड़ रु. की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर चुका है. वैसे भी '2.0 (Enthiran)' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' 29 नवंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म की लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है.

Bollywood Quiz: बॉलीवुड में आए नए चेहरों में कौन सा चेहरा आपको सबसे ज्‍यादा पसंद आया?

Mirza Ghalib: महान शायर मिर्ज़ा ग़ालिब के 10 शेर, जिनके बिना जिंदगी है अधूरी…

रजनीकांत '2.0 (Robot 2.0)' के बारे में दिलचस्प बात यह है कि ये फिल्म चीन में भी रिलीज होगी और इसे वहां 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी है. इस तरह रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर देती हुई नजर आएगी. पहली बार किसी हिंदी फिल्म को इस पैमाने पर रिलीज किया जाएगा. रजनीकांत की '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में एमी जैक्सन भी लीड रोल में हैं. वैसे भी रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, और इसमें उनके साथ विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article