2.0 Box Office Collection Day 2: रजनीकांत-अक्षय की ‘Robot 2.0’ पहले दिन 100 करोड़ के पार, जानें दूसरे दिन की कमाई

1
- Advertisement -

2.0 Box Office Collection Day 2: रजनीकांत-अक्षय का बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी

नई दिल्ली: '2.0 (2 Point 0)' का बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कामयाबी का सफर जारी है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (Enthiran 2.0)' के हिंदी वर्जन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Day 1) पर 20.25 करोड़ रु. का कारोबार किया था जबकि फिल्म के सभी भाषाओं के संस्करणों की ग्रॉस कमाई लगभग 100 करोड़ रु. बताई जा रही है. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ने पहले दिन इस करिश्माई आंकड़े को छुआ. '2.0' के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection Day 2) भी आने शुरू हो गए हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) का करिश्मा बरकरारा है और '2.0' के डायरेक्टर शंकर (Shankar) ने जिस तरह से टेक्नोलॉजी का छौंक लगाया है, वह दर्शकों को पसंद भी आ रहा है.

#2Point0 in Hindi was holding well yesterday – Day 2 (Friday)..

Early Estimates for All-India Day 2 Nett is around ₹ 19 Crs..
Day 1 was ₹ 20.25 Crs.. — Ramesh Bala (@rameshlaus) December 1, 2018

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से अलग होने के 2 साल बाद उठाया ये कदम, इंस्टाग्राम पर बदला सरनेम
फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने शुरुआती रुझानों के मुताबिक '2.0' के दूसरे दिन के आंकड़े रिलीज किए हैं. रमेश बाला के मुताबिक रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 19 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह '2.0' के हिंदी वर्जन ने अभी तक दो दिन में 39.25 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह शनिवार और रविवार को देखते हुए फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल की उम्मीद की जा रही है, अगर ऐसा रहता है तो फिल्म कमाई के कई कीर्तिमान कायम कर सकती है.

#2Point0 Day 1 WW BO:
Gross:#India – ₹ 85 Crs
Overseas – ₹ 30 Crs
Total – ₹ 115 Crs

— Ramesh Bala (@rameshlaus) December 1, 2018

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0' तमिल और तेलुगु संस्करणों से भी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. यही नहीं, फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. '2.0' में रजनीकांत और अक्षय कुमार की दुश्मनी दिखाई है और फिल्म में वीएफएक्स का जबरदस्त कमाल दिखाया गया है. '2.0 (2 Point 0)' को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और इसके हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है.
करीना कपूर ने 'बजरंगी भाईजान' के सॉन्ग पर की इतनी कसरत, हालत हुई खराब पर नहीं छोड़ी हिम्मत- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए आए विदेशी बाराती, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा चिल्लाने लगे- पीसी…पीसी…देखें Video
रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' का बजट लगभग 500 करोड़ बताया गया है. लेकिन '2.0' ने रिलीज से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. '2.0' ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए इस आंकड़े को छुआ था. वैसे भी '2.0' की एडवांस बुकिंग में ही 10 लाख टिकटें बिकी थीं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -