2.0 में रजनीकांत की एंट्री के वक्त ऐसा था सिनेमा हॉल के अंदर का नजारा, जमकर हुआ डांस, देखें VIDEO

2
- Advertisement -

Robot 2.0 फिल्म की धमाकेदार शुरुआत हुई है.

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 2.0 (Robot 2.0) रिलीज हो चुकी है. फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली है. रजनीकांत को फिर रोबोट के रूप में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. 8 साल बाद रोबोट का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है. रजनीकांत को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड दिखे. सुबह से ही फिल्म को देखने के लिए लाइन लग गई थी. फैन्स ने सिनेमा हॉल के अंदर जमकर डांस किया और रजनीकांत की एंट्री पर जमकर सीटियां मारीं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फिल्म से पहले फैन्स ने रजनीकांत के पोस्टर की पूजा की और जमकर आतिशबाजियां की. तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. फिल्म को लेकर Twitter पर बहुत ही दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं.
2.0 Movie Review: रजनीकांत के 2.0 में 3.0 का ट्विस्ट, दमदार 'Robot' और हैरतअंगेज टेक्नोलॉजी

Morning 5.00 clock show #2Point0pic.twitter.com/CauxainDhz

— Gopi s (@Gopi_vipermass3) November 29, 2018

#2Point0 our celebration time starts waiting for Thalaiavar pic.twitter.com/6IQupiS3nD

— ΛПGЯY ЯӨBӨƬ 2.0 (@IamAngryFellow) November 28, 2018

#2point0 The screen set to fire… pic.twitter.com/iXSQHVOQhr

— Sivakumar V (@tvsiva1) November 28, 2018

रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म '2.0' को ऑडियंस से मिला-जुला रिएक्शन मिला है. फिल्म की एडवांस बुकिंग धमाकेदार रही है. बुकमायशो के मुताबिक '2.0' की लगभग 10 लाख टिकट बुक हो चुकी हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हो गई है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0 (Enthiran 2.0)' का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म में भव्य ढंग से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.
टिप्पणियां2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने सिनेमाघर में मचाया तूफान, 'Robot 2.0' पर ऐसा आया Twitter Reaction
रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' सबसे बड़ी फिल्मों में से होगी. इस फिल्म को बनने में लगभग 500 करोड़ रु. की लागत लगी. फिल्म रिलीज होने से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई कर डाली है.
Source Article

- Advertisement -