हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल अजय देवगन संग कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू, Photo हुई वायरल

4
- Advertisement -

'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ दिखेगी हॉलीवुड की किस्टल

नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) हॉलीवुड (Hollywood) सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल के साथ काम नजर आने वाले हैं. अजय देवगन क्रिस्टल के साथ अपनी अगली फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' में दिखेंगे. 'टोटल धमाल' में अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी , संजय मिश्रा और पीतोबाश नजर आंगे, लेकिन हॉलीवुड की क्रिस्टल के जुड़ने से फिल्म को लेकर और भी सुगबुगाहट बढ़ गई है. 'टोटल धमाल' को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस कमाल-धमाल कॉमेडी में क्रिस्टल के आने से और मजा आने वाला है.

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म का शानदार प्रदर्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

सलमान खान ने क्रिकेट के मैदान में यूं लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

- Advertisement -

अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ क्रिस्टल की फोटो खूब वायरल हो रही है. क्रिस्टल अजय देवगन के कंधे पर नजर आ रही है. किस्टल एक मंकी है जो हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैंगओवर 2', 'जॉर्ज ऑफ द जंगल' और 'नाइट एट द म्यूजियम' में नजर आ चुकी है. फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि क्रिस्टल का फिल्म में अहम रोल होगा, और ये दर्शकों को हंसने के लिए मजबूर कर देगी.

पापा आमिर खान के कंधों पर सवार होकर आजाद लगे सोचने, फैन्स बोले- तारे जमीं पर नहीं कंधो पर- देखें Photo

टिप्पणियां

अजय देवगन (Ajay Devgn), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' 22 फरवरी को रिलीज होगी. 'टोटल धमाल', फिल्म 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इसकी दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' थी. 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की केमिस्ट्री भी चर्चा में है क्योंकि लंबे समय बाद ये सुपरिहट जोड़ी फिर से सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएगी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article