हॉलीवुड मूवी Alita: Battle Angel का ट्रेलर रिलीज, इसे देखा तो रजनीकांत की ‘2.0’ भूल जाएंगे

2
- Advertisement -

Alita- Battle Angel Hindi Trailer: हॉलीवुड मूवी का हिंदी ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

हॉलीवुड मूवी 'अलिटाः बैटल एंजल (Alita: Battle Angel)' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'अलिटाः बैटल एंजल (Alita: Battle Angel)'में टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है और हॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों के लिए ये शानदार मूवी है. 'अलिटाः बैटल एंजल' को 'अवतार (Avatar)' जैसी फिल्म देने वाले हॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने प्रोड्यूस किया है. 'अलिटाः बैटल एंजल (Alita: Battle Angel)' को हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रॉबर्ट रॉडरिगज (Robert Rodriguez) ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का हिंदी ट्रेलर बहुत जोरदार है. 'अलिटाः बैटल एंजल' का ट्रेलर देखेंगे तो इसमें कोई शुबहा नहीं रजनीकांत की '2.0 (2 Point 0)' को भूल जाएंगे.

कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

- Advertisement -

नेहा कक्कड़ ने गाउन के साथ किया कुछ ऐसा डर गए सिंगर, Video हुआ Viral

हॉलीवुड मूवी 'अलिटाः बैटल एंजल (Alita: Battle Angel)' की कहानी अलिटा (Alita) नाम की सायबोर्ग की है जो कचरे में मिलती है. डॉक्टर का किरदार निभा रहे क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज उसे अस्तित्व में लाते हैं. जब अलिटा होश में आती है, तो वो अपने अतीत के बारे में भूल चुकी होती है. जिस दुनिया में वह है, उसके बारे में भी वह कुछ नहीं जानती है. बस, डॉक्टर उसे उसके अतीत से बचाने की कोशिश करता है तो कुछ लोगों को अलिटा से खतरा है तो वह उसे खत्म करने की कोशिश में जुट जाते हैं.

ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन को बताया कैंसर तो पीएम नरेंद्र मोदी ने किया Tweet, लिखा- श्री राकेश रोशनजी फाइटर हैं

अलिता के रोल में रोजा सालाजार (Rosa Salazar) हैं. फिल्म में रोजा के अलावा जेनिफर कॉनेली, मेहरशला अली, जैकी अर्ले हेले और कीन जॉनसन हैं. 'अलिटाः बैटल एंजल (Alita: Battle Angel)' 8 फरवरी को रिलीज होगी. 'अलिटाः बैटल एंजल' का बजट लगभग 17.5 करोड़ डॉलर से 20 करोड़ डॉलर बताया जाता है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article