हुआ ऐसा हादसा कि पेड़ पर जा लटक गई कार, 6 दिन बाद हिलती दिखी गाड़ी, खोला तो उड़ गए होश

3
- Advertisement -

America की राजधानी WASHINGTON के पास ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. 12 अक्टूबर को नेशनल हाईवे 60 के पास विकनबर्ग में एक कार एक्सिडेंट हुआ. 53 वर्षीय महिला कार चला रही थी. हाईवे पर उसकी कार क्रैश हुई और रेलिंग से उछलकर 17 मीटर दूर एक पेड़ पर लटक गई. उस वक्त हाईवे में किसी ने उस हादसे को नहीं देखा था. पुलिस ने बुधवार को बताया- अमेरिकी महिला 6 दिन तक कार में फंसी रही. हादसे में उनकी कार पेड़ पर लटक गई थी. हैरान करने वाली बात है कि महिला जिंदा है.
उल्टा खड़े होकर बल्लेबाजी कर रहा था ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, खेला ऐसा शॉट हंस पड़े खिलाड़ी, देखें VIDEO
18 अक्टूबर को एरिजोना हाईवे के मैंटेनेंस क्रू घटना स्थल पर पहुंचे. जहां उन्हें रेलिंग टूटी नजर आई और फेंस भी बुरी तरह टूटा था. बाद में थोड़ी दूर जाकर देखा कि कार पेड़ में फंसी हुई है. जब कार में हलचल देखी तो सभी हैरान रह गए. कार को खोलकर देखा तो महिला प्यासी कार में गंभीर चोट के साथ पड़ी हुई थी.
टिप्पणियांStatue of Unity: सरदार पटेल का दीदार होगा महंगा, ताज महल से 7 गुना ज्यादा है टिकट की कीमत
महिला ने ट्रूपर्स को बताया कि वो कार के अंदर कई दिनों तक रही. उन्होंने कार से उतरकर रोड तक जाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो बुरी तरह चोटिल थीं जिसकी वजह से वो बाहर नहीं निकल सकी. बाद में महिला को हेलीकॉप्टर के जरिए अस्पताल ले जाया गया. बाद में स्टेटमेंट में बताया गया- काफी महनत के बाद महिला की जान को बचा लिया गया है.
Source Article

- Advertisement -