हिट एंड रन केस : ड्यूटी कर रहे हेड कांस्टेबल की मौत, आरोपी गिरफ्तार

1
- Advertisement -

दिल्ली पुलिस के हेड कान्सटेबल गुलजारीलाल कापसहेड़ा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल गुलजारीलाल कापसहेड़ा को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. यह हादसा तब हुआ जब वे एक अंडरपास में बैरिकेट लगाकर ड्यूटी कर रहे थे. दुर्घटना में उनकी मौत हो गई.

सात जनवरी की देर रात हेडकांस्टेबल प्रकाश और हेड कांस्टेबल गुलजारी लाल कापसहेड़ा को द्वारका से जोड़ने वाले अंडरपास पर बैरिकेड लगाकर डयूटी कर रहे थे. रात करीब एक बजे एक अज्ञात शख्स तेज रफ्तार सेडान कार से आया और बेरिकेड को टक्कर मारते हुए कार हेडकांस्टेबल गुलजारीलाल पर चढ़ा दी. इससे उनकी गर्दन में चोट आई. दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार कार के साथ मौके से भाग गया. बाद में 53 साल के गुलजारीलाल की मौत हो गई.

टिप्पणियां

- Advertisement -

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी की कार को दिल्ली के पोचनपुर इलाके की कार रिपेयर शॉप से बरामद किया और आरोपी को भी पकड़ लिया. आरोपी की पहचान 33 साल के नागेश कपूर के रूप में हुई. नागेश ने बताया कि उस रात वह गुरुग्राम से अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके लौट रहा था. नागेश मायापुरी इलाके में हार्ले डेविडसन शोरूम के एकॉउंट सेक्शन में काम करता है.

मूल रूप से अलवर के रहने वाले मृतक गुलजारीलाल 1990 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे. उनके दो बेटे, एक बेटी है. उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई.

Source Article