हरियाणा में अपनी ही तीन साल की बेटी से रेप करने वाला पिता गिरफ्तार

2
- Advertisement -

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: गुरुग्राम में रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार एक पिता ने अपनी ही तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape with Girl) की वारदात को अंजाम दिया है. मामले के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि घटना के समय आरोपी युवक नशे मे था. यह पूरी घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

Haryana: A man was arrested yesterday for allegedly raping his 3-year-old daughter in Gurugram on the intervening night of 28-29 November. FIR has been registered. pic.twitter.com/5AKsD4H65M

— ANI (@ANI) December 1, 2018

बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सौतेले बाप ने 9 साल की मासूम के साथ कथित बलात्कार किया है.
यह भी पढ़ें: बच्ची ने लगाया पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
टिप्पणियां इसकी जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स फरार है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि देश के विभिन्न इलाकों से लगातार बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया है. इस घटना से देश में इतना रोष है कि जगह-जगह न्याय की मांगें की जा रही हैं और उसके लिए कैंडिल मार्च निकाला जा रहा है.
VIDEO: हरियाणा के सीएम का अजीबो-गरीब बयान.
वहीं, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक पर एक युवती से रेप करने का आरोप है, जिसे लेकर सूबे में खूब भूचाल मचा है. हालांकि, शुक्रवार की सुबह में सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ हो रही है.
Source Article

- Advertisement -