हनुमानजी को दलित बता कर अपने ही मंत्री के निशाने पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ

3
- Advertisement -

ओपी राजभर (फाइल फोटो)

लखनऊ: हनुमानजी की जाति को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान के बाद से सियासत गर्म है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने जब से हनुमान जी की जाति पर बयान दिया है, उसके बाद से न वो सिर्फ विपक्ष के निशाने पर हैं, बल्कि अब वह अपने ही मंत्री के निशाने पर आ गए हैं. भगवान हनुमान को दलित बताने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए राज्य के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि भगवान को जातियों में बांटना गलत है.
अयोध्या मामले पर योगी के मंत्री ने खुलकर किया अखिलेश यादव का समर्थन, CM पर बोला हमला, जानें पूरा मामला
रविवार को शामली जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने विवादित बयान देने के लिए अपनी ही सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि भगवान को जातियों में बांटना गलत है और इसी विवाद की वजह से दलित समुदाय अब हनुमान मंदिरों को अपने अधिकार में लेने की मांग कर रहा है.
यूपी के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने अपनी ही सरकार पर फिर बोला हमला, कही यह बात….
टिप्पणियां पिछले हफ्ते राजस्थान के अलवर में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने उक्त बयान दिया था. उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने रविवार को कहा था कि समुदाय के सदस्यों को देश के सभी हनुमान मंदिरों को अपने अधिकार में ले लेना चाहिए और वहां दलितों को पुजारी नियुक्त कर देना चाहिए.
VIDEO: प्राइम टाइम : ओम प्रकाश राजभर की 'पीलिया' पॉलिटिक्स
Source Article

- Advertisement -