हनीमून पर झूला झूलती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास कर रहे थे ये काम…देखें Video

0
- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हनीमून पर निक जोनास (Nick Jonas) यूं मस्ती करती आईं नजर

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) के हनीमून के दौरान का है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बहुत ही मस्ती के साथ समुद्र किनारे झूला झूल रही हैं और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) उनका वीडियो बना रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास का ये वीडियो वाकई कमाल का है. समुद्र किनारे के हसीन नजारे हैं और बहुत ही रोमांटिक माहौल है. प्रियंका चोपड़ा जबरदस्त ढंग से झूला झूल रही है और इंजॉय कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट किया 18 साल पुराना वीडियो, तारीफ के चक्कर में लिमिट क्रॉस कर गईं फराह खान…देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla) on

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO, फिल्म में खुलासा

- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के इस वीडियो के अलावा उनके हनीमून से भी एक तस्वीर वायरल हो रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वीडियो और फोटो बार-बार देखी जा रही हैं. 1-2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उमेद भवन में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी हुई थी. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में हुआ था. प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

अनन्या पांडेय का Instagram पर तूफान, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Nick&Priyanka Jonas FC (@nickyanka18) on

स्टैचू ऑफ यूनिटी पर शूटिंग करने वाला पहला सीरियल बना ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'- देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) से शादी से पहले अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग पूरी की ती. प्रियंका चोपड़ा की ये अगली बॉलीवुड फिल्म है. प्रियंका चोपड़ा ने एक डेटिंग ऐप में भी इन्वेस्ट किया है. प्रियंका चोपड़ा कई हॉलीवुड फिल्मों में भी आने वाले समय में नजर आ सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा 2000 में भारत में हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता रही थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का जन्म 18 जुलाई, 1982 को झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था. उनके पिता पंजाब के अंबाला से थे, जबकि उनकी मां झारखंड से थीं. उनके माता-पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article