सैफ अली खान ने कही दिल की बात, बोले- ‘करीना जब ऐसा कहती हैं तो मुझे खुशी होती है…’

1
- Advertisement -

सैफ अली खान और करीना कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी होती है, जब उनकी पत्नी करीना कपूर खान उन्हें खूबसूरत कहती हैं. चित्रांगदा सिंह, अब्बास-मस्तान, नुसरत भरुचा, रोहन मेहरा, निखिल आडवाणी, गौरव के. चावला, मिलाप झवेरी और आनंद पंडित के साथ बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में सैफ ने यह बात कही. हाल ही में करीना ने सैफ और उनकी बेटी सारा अली को 'ब्यूटी और ब्रेन्स' का डेडली कॉम्बिनेशन कहा था. इस बारे में सैफ की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा, "जब वो मुझे खूबसूरत कहती हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है."
Zero Song: शाहरुख खान को अनुष्का ने की ड्रिंक ऑफर तो बोले- अकेले ही पीनी होती तो मेरठ के ठेके बुरे थे क्या…
'बाजार' की सफलता के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि आनंद जी (पंडित-निर्माता) ने मुझे फोनकर बताया कि वह टीम के साथ छोटा-सा जश्न मनाना चाहते हैं. यह हटकर फिल्म थी. यह शेयर बाजार के बारे में है, जिसका विषय हटकर है और काफी बोल्ड है." बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अब रेडियो जॉकी बनने जा रही हैं और उनके शो का नाम होगा 'What Women Wants'. इस दौरान महिला सुरक्षा पर भी उन्होंने अपनी बात भी रखी.
सलमान खान ने अरुणाचल प्रदेश CM व किरन रिजिजू संग चलाई साइकिल, Video हो रहा वायरल
करीना अपने रेडियो शो को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं और उम्मीद कर रही हैं कि इससे महिलाओं को मदद मिलेगी. इस इवेंट में करीना ने महिला सुरक्षा पर भी बात की. उनका कहना है कि महिलाओं को अपनी बात रखने के लिए सामने आना ही पड़ेगा.
VIDEO: अब रेडियो जॉकी बनेंगी अभिनेत्री करीना कपूर
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से भी)
Source Article

- Advertisement -