सैफ अली खान-करीना कपूर दे रहे थे पोज, लगने लगे ‘तैमूर-तैमूर’ के नारे- देखें Video

3
- Advertisement -

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में पहुंचे सैफ अली खान और करीना कपूर खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के रिसेप्शन में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी पहुंची थीं. सैफ अली खान ने जहां ब्लैक रंग का फुल कोट पहना हुआ था, तो वहीं करीना ने ग्रीन कलर का हॉल्टर नेक सिमरी ड्रेस में नजर आईं. रॉयल लुक में सैफीना की जोड़ी को देख कोई भी नजरें नहीं हटा सकता था. फिलहाल यहां पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे खुद सैफ-करीना ने भी उम्मीद नहीं की थी. दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में पहुंचे सैफीना जब कैमरे के सामने पहुंचे तो कैमरामैन उन्हें भूलकर तैमूर-तैमूर के नारे लगाने लगे. हालांकि सैफ-करीना ने इस पर कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन उनके एक्सप्रेशन से लगा कि वह भी इस बात पर हैरान हो गए.
Bigg Boss 12: श्रीसंत को आया गुस्सा और 'बिग बॉस' में जड़ दिया रोहित के थप्पड़- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla) on

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) व करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए समझा जा सकता है कि बी-टाउन में उनकी कितनी डिमांड हैं. तैमूर न सिर्फ अपने क्यूटनेस के लिए पहचाने जाते हैं, बल्कि लुक्स में भी अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ दें. हाल ही में आई एक तस्वीर में तैमूर अली खान का लुक बेहद अट्रैक्टिव और कूल दिखा. प्रिंटेड व्हाइट शर्ट, डेनिम ब्लू जीन्स और डेनिम ब्लू एंड व्हाइट ग्लाइडर शू में तैमूर कहर ढा रहे थे. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. बॉलीवुड के स्टार किड्स में टॉप पर तैमूर का ही नाम आता है.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla) on

टाइगर श्रॉफ धांसू एक्शन के लिए यूं करते हैं प्रैक्टिस, Video देख आप हो जाएंगे Shocked
टिप्पणियां पिछले महीने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह दिखने वाला एक टॉय (खिलौना) भी मार्केट में आया. इतना ही नहीं, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी एक टीवी रिएलिटी शो में तैमूर का टॉय लेकर पहुंची थीं. आलम यह हैं कि मुंबई में पैपराजी पूरी तरह से तैमूर की टाइमिंग को फॉलो करते हैं. उन्हें तैमूर के घर से निकलकर स्कूल जाने, स्कूल से आने का समय पता है. वह जानते हैं कि तैमूर के घर कौन रिश्तेदार आएंगे तो वह उनके साथ बाहर निकलेगा. करीना तो यह तक कह चुकी हैं कि तैमूर कहां आते-जाते हैं, इसकी जानकारी उन्हें सोशल मीडिया से ही मिलती है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -