सेलेना गोमेज ने बॉडी शेमिंग को लेकर खोला राज, मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था इसका प्रभाव

0
- Advertisement -

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने खोले बॉडी शेमिंग से जुड़े राज

नई दिल्‍ली:

हॉलीवुड की जबरदस्त एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने हाल ही में अपने बढ़े वजन और उससे होने वाली तकलीफ को लेकर खुलासा किया है. सेलेना गोमेज ने बताया कि वजन बढ़ने के बाद बॉडी शेमिंग से उन्हें काफी परेशानी हुई. ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी दोस्त रकेले स्टीवंस के वीडियो पॉडकास्ट 'गिविंग बैक जेनेरेशन' के एक एपिसोड में गोमेज ने इस बात का खुलासा किया कि उनके वजन को लेकर उनपर कई लोगों ने कमेंट किया था. इस कमेंट ने उनके दिमाग पर भी काफी प्रभाव उनके मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था.

अनन्या पांडे ने किया कार्तिक आर्यन से जुड़ा खुलासा, बोलीं- वो और मैं अब एक-दूसरे को…

View this post on Instagram

Appreciation post for the squad that's the loyalist since day 1 @marissa.marino @hungvanngo @kateyoung

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

- Advertisement -

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने बताया, गोमेज ने याद किया, "अपने वजन में घटाव-बढ़ाव के साथ पहली बार मैंने बॉडी शेमिंग का अनुभव किया. बॉडी शेमिंग को लेकर कई लोगों के कमेंट ने मेरी मानसिक स्थिति और ल्यूपस के साथ जूझ रहे मेरे स्वास्थ्य को भी प्रभावित किया था." उन्होंने आगे कहा, "मैं ल्यूपस से पीड़ित थी, इसके अलावा मैं किडनी की समस्याओं और हाई ब्लड प्रेशर से भी जूझ रही थी. ऐसे में कई सारी परेशानियां थीं, जिनसे मैं घिरी हुई थी और उस वक्त मैंने बॉडी-शेमिंग जैसी चीजों को पहली बार नोटिस करना शुरू किया."

कपिल शर्मा के को-स्टार ने अरशद वारसी से पूछा ऐसा सवाल, सिर नीचे झुकाकर बैठ गए एक्टर- Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने कहा कि ल्यूपस ने सीधे तौर पर तो उनके बढ़ते हुए वजन को प्रभावित नहीं किया, लेकिन कई और स्वास्थ्य समस्याओं से उनके संघर्ष के चलते ऐसा हुआ.उन्होंने कहा कि वे दिन काफी मुश्किल भरे थे, जब उस तनावपूर्ण दौर में लोगों के द्वारा उनका मजाक बनाया जाता था और इससे उन्हें अपनी जिंदगी में बहुत परेशानी हुई थी.

Source Article