सूर्या ‘सिंघम’ के पापा Sivakumar ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ की बदसलूकी, जमीन पर गिरा फोन- Video हुआ वायरल

4
- Advertisement -

Sivakumar: सूर्या 'सिंघम' के पिता शिवाकुमार ने की फैन संग बदसलूकी

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार सूर्या शिवाकुमार (Suriya Sivakumar) की पहचान उनके फैन्स के बीच 'सिंघम (Singham)' के तौर पर है. सूर्या साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने इस कैरेक्टर की वजह से लोकप्रिय हैं. यही नहीं, साउथ की डब फिल्मों की वजह इनकी लोकप्रियता शीर्ष पर है और इनके भाई कार्ति (Karthi) भी सुपरहिट चेहरा हैं. लेकिन सूर्या और कार्ति के डैड और अपने जमाने के लोकप्रिय एक्टर शिवाकुमार (Sivakumar) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है. लेकिन शिवाकुमार उसके साथ बदसलूकी करते हैं और उसका जमीन पर गिर जाता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिवाकुमार को लेकर Memes (Sivakumar Memes) भी सोशल मीडिया पर खूब चल रहे हैं. हालांकि शिवाकुमार ने इस घटना को लेकर माफी मांग ली है.

Dont take this in a lighter note.
What Actor #Sivakumar did was absolutely Nasty. Disgusting to his position. So its clear he ready to give advice to students but he's not following it.
Smart Phone cost may be inside 10k or above [email protected][email protected]_Offl kindly pay back pic.twitter.com/tAZZf903mN

— RaHul (@rahul_37373) October 29, 2018

Bigg Boss 12: शिल्पा शिंदे-विकास गुप्ता की 'बिग बॉस' में एंट्री, यूं लेंगे सबकी खबर- देखें Video
सूर्या (Suriya) के पिता शिवाकुमार (Sivakumar) एक प्रोग्राम के दौरान इस तरह की हरकत करते हैं. इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शिवाकुमार एक कार्यकर्म में हैं और चीफ गेस्ट के तौर पर शिरकत कर रहे हैं. शिवाकुमार के चेहरे पर मुस्कान है और वह सबका अभिवादन करते हुए रिबन काटने के लिए बढ़ते हैं. लेकिन तभी एक शख्स सेल्फी लेता नजर आता है. यह शख्स शिावकुमार (Sivakumar) के फ्रेम में आने के बाद से ही उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता दिखता है. लेकिन वह ये सब काफी दूर से करता है. लेकिन जैसे ही शिवाकुमार उसके करीब आते हैं, वह बहुत ही अजीब हरकत करते हैं. शिवाकुमार उसके फोन पर खींच कर हाथ मारते हैं, और उसका फोन जमीन पर गिर जाता है. सभी लोग हैरान रह जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इस वीडियो को सूर्या और कार्ति को टैग कर पोस्ट किया जा रहा है.

So Fast #Sivakumar's #2Point0pic.twitter.com/aQvwOhoBG6

— AG (@arunrp555) October 29, 2018

प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शावर में सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल…
टिप्पणियां हालांकि इस घटना को लेकर शिवाकुमार (Sivakumar) ने अपना पक्ष रख दिया है और उनका मानना है कि किसी सेलेब्रिटी की तस्वीर लेने से पहले उससे पूछ लेना चाहिए. उन्होंने कहा है कि सेलेब्रिटी को पब्लिक प्रॉपर्टी के तौर पर नहीं लेना चाहिए, और वैसे भी मुझे तस्वीरें देने में कभी कोई दिक्कत नहीं होती है.

2.O #AkshayKumar & now 2.O #Sivakumarpic.twitter.com/P1YxJmFaxT

— Rajesh (@rajesh_Off) October 29, 2018

बेशक शिवाकुमार ने माफी मांग ली है. लेकिन अपने पसंदीदा एक्टर से किसी भी फैन ने इस तरह की उम्मीद नहीं की होगी. तभी तो सोशल मीडिया ने जबरदस्त ढंग से Memes बनाए हैं, और इस घटना की निंदा तो हो ही रही है, साथ ही मजाक भी बन रहा है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -