सुष्मिता सेन के जन्मदिन का Video हुआ वायरल, पहले की प्रार्थना और फिर यूं काटा केक

3
- Advertisement -

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का बर्थडे वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के जन्मदिन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का जन्मदिन 19 नवंबर को था, और इसका वीडियो उन्होंने अब पोस्ट किया है. सुष्मिता सेन 43 वर्ष की हो चुकी हैं और इस वीडियो में ग्रीन ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. वैसे भी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अकसर अपनी जिंदगी से जुड़े खास वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वैसे सुष्मिता सेन की सुपरमॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ दोस्ती चल रही है.
सपना चौधरी ने ताबड़तोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाया तहलका

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

धर्मेंद्र 82 की उम्र में भी हैं सुपरफिट, खेत में काम करते हुए बोले- कोशिश है खुद को स्ट्रॉन्ग रखूं; देखें Video
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई शानदार तस्वीरें भी डाली हैं. इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन अपने परिवार के साथ हैं. इनमें उनके भाई और कथित बॉयफ्रेंड दोनों नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है. सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं. रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन से प्यार का इजहार किया है. इन तस्वीरों और वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bigg Boss से बाहर आते ही 'ड्रामा क्वीन' बनीं सृष्टि रोड़े, नींद से जागते ही शुरू किया डांस; देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस ने सीखा पोल डांस, Video देखकर आप भी कह बैठेंगे OMG!
टिप्पणियां सुष्मिता सेन ने (Sushmita Sen) 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. सुष्मिता सेन ने 1996 में 'दस्तक' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी लोकप्रिय फिल्में हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -