सुषमा स्वराज नहीं लड़ेंगी 2019 का लोकसभा चुनाव,  दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका, दिन भर की 5 बड़ी खबरें…

3
- Advertisement -

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 2019 में नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मोदी सरकार में तेज तर्रार नेता के रूप में अपनी छवि कायम करने वाली केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करने के दौरान सुषमा स्वराज ने यह बड़ा ऐलान किया. रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है. दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर अरविंद केजरीवाल पर अज्ञात शख्स ने मिर्च फेंकी है. वहीं, सीबीआई बनाम सीबीआई मामले (CBI vs CBI) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में मंगलवार को सुनवाई चली. सीवीसी की रिपोर्ट पर सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के जवाब के कुछ अंश मीडिया में लीक होने पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने नाराजगी जताई और इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर तक के लिए टाल दी. मगर फिर बाद में चीफ जस्टिस ने मामले को सुनना शुरू कर दिया. उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक क्राइम थ्रिलर चल रहा है और लोकतंत्र रो रहा है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली है. शादी के तुरंत बाद दीपिका के लिए एक खुशखबरी आई है. जी हां, एक्ट्रेस को देश के सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में जगह मिली है.

1. विदेश मंत्री और बीजेपी की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज नहीं लड़ेंगी 2019 का लोकसभा चुनाव

sushma swaraj pti
नई दिल्ली: मोदी सरकार में तेज तर्रार नेता के रूप में अपनी छवि कायम करने वाली केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करने के दौरान सुषमा स्वराज ने यह बड़ा ऐलान किया. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) बीजेपी की कद्दावर नेता हैं और मोदी सरकार में बड़ा कद रखती हैं. इंदौर में प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने यह बड़ा ऐलान किया. 66 वर्षीय सुषमा स्वराज ने कहा कि मैंने मन बनाया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में मैं नहीं लड़ूंगी. रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है.
2. सुरक्षा में चूक: दिल्ली सचिवालय में सीएम चेंबर के बाहर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका
shb17c6e
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है. दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के चेंबर के बाहर अरविंद केजरीवाल पर अज्ञात शख्स ने मिर्च फेंकी है. हालांकि, अभी तक सीएम केजरीवाल की हालत को लेकर कोई खबर नहीं है. सीएम केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले का नाम अनिल कुमार है और वह नारायणा का रहने वाला है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.
3. आलोक वर्मा के वकील को CJI ने फटकारा- कोर्ट कोई प्लेटफार्म नहीं कि कोई कुछ भी आकर कह दे
su8mcfmg

नई दिल्ली: सीबीआई बनाम सीबीआई मामले (CBI vs CBI) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में मंगलवार को सुनवाई चली. सीवीसी की रिपोर्ट पर सीबीआई चीफ आलोक वर्मा के जवाब के कुछ अंश मीडिया में लीक होने पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने नाराजगी जताई और इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर तक के लिए टाल दी. मगर फिर बाद में चीफ जस्टिस ने मामले को सुनना शुरू कर दिया. इस दौरान चीफ जस्टिस ने कहा कि वह सिर्फ आलोक वर्मा के वकील फली नरीमन को सुनेंगे.
टिप्पणियां

4. राहुल गांधी बोले- दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर है' नामक क्राइम थ्रिलर चल रहा है, मंत्री वसूली में लगा है
bnl4v894

- Advertisement -

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक क्राइम थ्रिलर चल रहा है और लोकतंत्र रो रहा है. राहुल गांधी ने सीबीआई अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा द्वारा अपनी याचिका में केंद्रीय मंत्री, NSA और अन्य का नाम लेने के बाद ट्वीट कर सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है. इसके नए एपिसोड में CBI के DIG द्वारा एक मंत्री, NSA, कानून सचिव और कैबिनेट सचिव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं. गुजरात से लाया उसका साथी करोड़ों रुपये वसूल रहा है. अफ़सर थक गए हैं. भरोसे टूट गए हैं और लोकतंत्र रो रहा है.
5. दीपिका पादुकोण के लिए शादी के बाद तुरंत बाद आई खुशखबरी, अमिताभ के साथ इस लिस्ट में मिली जगह

u6qrpgd8

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली है. इटली में हुई गुपचुप शादी के बाद जोड़ी बेंगलुरु में 21 नवंबर और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन देगी. शादी के तुरंत बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक खुशखबरी आई है. जी हां, एक्ट्रेस को देश के सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में जगह मिली है. दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड और खेल के क्षेत्र में देश में सबसे प्रभावशाली हस्तियां माना गया है.

Source Article