‘सिंघम’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन नहीं ये एक्टर बने हैं बाजीराव सिंघम

3
- Advertisement -

'सिंघम (Singham)' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम (Singham)' के पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था. सुपरहिट फिल्म सिंघम अब पंजाबी में भी बनने जा रही है, और पंजाबी में गर्ममिजाज और सच्चे पुलिस अफसर सिंघम का किरदार पंजाबी सिंगर-एक्टर परमीश वर्मा (Parmish Verma) निभाएंगे. परमीश वर्मा अपने सॉन्ग 'गाल नी कडनी' से सुर्खियों में आए थे, और पूरे देश में उन्होंने खास पहचान भी बनाई थी. बॉलीवुड की 'सिंघम (Singham)' साउथ के सुपरस्टार सूर्या की हिट फिल्म का रीमेक है.
सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर…देखें Viral Video

View this post on Instagram

A post shared by insta pollywood (@insta._.pollywood) on

2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, Robot ने किया ये करिश्मा
'सिंघम (Singham)' का पंजाबी वर्जन अजय देवगन फिल्मस, भूषण कुमार की टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज मिलकर बनाएंगे. पंजाबी 'सिंघम' 2011 की अजय देवगन की हिट फिल्म का रीमेक होगी. पंजाबी 'सिंघम' में परमीश वर्मा के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आएंगी. पंजाबी 'सिंघम' बड़े बजट की फिल्म होगी. टी-सीरीज ने इससे पहले बहुत बड़े बजट की पंजाबी फिल्म 2002 में 'जी आयां नू' डायरेक्ट की थी. टी-सीरीज के भूषण कुमार इस पर कहते हैं, "अजय देवगन की 'सिंघम' हिंदी मार्केट में बॉक्स ऑफिस वंडर बन गई थी. पंजाबी फिल्मों के दुनिया भर में दर्शक हैं. दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी."
2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने सिनेमाघर में मचाया तूफान, 'Robot 2.0' पर ऐसा आया Twitter Reaction

अनुष्का के साथ सेल्फी लेना चाहते थे फैन्स, एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत कि लोग रह गए Shocked; देखें Video
टिप्पणियां 'रेड', 'दृश्यम' 'स्पेशल 26' और 'प्यार का पंचनामा' बना चुके पैनोरमा स्टूडियोज की यह पहली पंजाबी फिल्म है. पैनोरमा स्टूडियोज के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक पाठक कहते हैं, "सिंघम के कैरेक्टर को अजय देवगन ने निभाया था, और यह कैरेक्टर घर-घर में पहचाना नाम बन चुका है. पंजाबी की फिल्मों को जितना देश में देखा जाता है, उतना ही विदेशों में भी देखा जाता है. फिल्म को नवनियत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक देने के लिए इससे अच्छी चॉयस नहीं हो सकती थी." पंजाबी 'सिंघम' की शूटिंग 16 नवंबर से शुरू हुई है और 2019 की गर्मियों में रिलीज होगी.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -