साल का पहला दिल छू लेने वाला VIDEO, प्यासे जानवर को बॉटल से ऐसे पिलाया पानी

2
- Advertisement -

विक्टोरिया में एक महिला ने प्यासे कोअला को बॉटल से पानी पिलाया.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी (Sydney) में बहुत गर्मी पड़ रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. विक्टोरिया में एक महिला ने प्यासे कोअला को बॉटल से पानी पिलाया. ऑनलाइन मीडिया में ये वीडियो काफी शेयर हो रहा है. पिछले कई हफ्तों से यहां जोरों की गर्मी पड़ रही है. बाकी जगह के मुकाबले यहां का पारा 16 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा है. मौसम विज्ञानिक के मुताबिक यहां दिसंबर में नया रिकॉर्ड बना है.

ऋषभ पंत ने गोद में उठाया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बच्चों को, पत्नी ने कहा- Babysitter

शैनटेले लॉरी विक्टोरिया के मर्रे रिवर के पास कैम्पिंग कर रही थीं. जब उन्होंने कोअला को देखा. उन्होंने बताया कि इस दिन सबसे ज्यादा गर्मी थी. 44 डिग्री सेल्सियस तापमान पहुंच चुका था. जैसे ही मैंने कोअला को देखा तो लगा कि ये प्यासा है और इसको पानी पिलाना चाहिए. लॉरी ने फेसबुक पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कोअला को बॉटल से पानी पिला रही हैं. वो जानवर को पानी ऑफर करती हैं. जानवर पेड़ पर चढ़ता है और बॉटल से पानी पीने लगता है.

- Advertisement -

दोस्त को मफलर लपेट रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, अचानक हुई बेहोश और फिर…Viral Video

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

ठीक ऐसा ही वीडियो 2009 में वायरल हुआ था. जिसमें कोएला को फायरफाइटर ने पानी पिलाया था. ऑस्ट्रेलिया में गर्मी से आग लगना आम बात है. ऑस्ट्रेलिया में बहुत तेज गर्मी पड़ती है. जिससे झाड़ियों में आग लग जाती है.

Source Article