सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी, Photo हुईं वायरल

1
- Advertisement -

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लोहड़ी की तस्वीरें हुई वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ये लोहड़ी उनके लिए झोली भरकर खुशियां लाई हैं. सारा अली खान की रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड बना रही है और 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मम्मी अमृता सिंह के साथ लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन तस्वीरों में पंजाबी सूट पहने हुए हैं, आग के पास खड़ी हैं. उनके साथ अमृता सिंह भी नजर आ रही हैं. इस साल मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) 15 जनवरी को मनाई जा रही है, और सितारे इस भी बहुत धूमधाम से मनाते हैं और कई तो पतंग उड़ाकर लुत्फ लेते हैं.

Video: टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन के लिए किया डांस तो फिदा हो गई हॉलीवुड हीरोइन, किया ये कमेंट

View this post on Instagram

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

- Advertisement -

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म का शानदार प्रदर्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लोहड़ी सेलिब्रेशन की एक फोटो में मम्मी अमृता सिंह के साथ कई और लोग भी नजर आ रहे हैं. लेकिन सारा अली खान अपने इस लुक में बहुत ही कमाल की लग रही हैं. सारा अली खान ने इस मौके पर पटियाला सलवार और शॉर्ट कुर्ता पहन रखा था. इस मौके पर फैशन डिजाइनर संदीप खोसला (Sandeep Khosla) भी मौजूद थे.

हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल अजय देवगन संग कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू, Photo हुई वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@sara__sultan3) on

'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, महिला को कुछ इस तरह दिया जवाब…

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बिटिया सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'केदारनाथ' में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे और फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था. सारा अली खान की उसके बाद रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' आई थी. 'सिम्बा' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग लगी और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन अब भी जारी है. सारा अली खान के प्रोजेक्ट के ऐलान का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है, लेकिन अभी तक पत्ते खोले नहीं गए हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article