साक्षी सिंह धोनी की बर्थडे पार्टी में कहीं स्‍मोकिंग तो नहीं कर रहे थे हार्दिक पंड्या!, देखें VIDEO

3
- Advertisement -

चोट के कारण हार्दिक पंड्या ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में शामिल नहीं हैं (फाइल फोटो)

कमर की चोट के कारण हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भले ही ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम (Team India ) में स्‍थान नहीं बना पाए हैं. लेकिन वे अभी भी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. हार्दिक को हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी के बर्थडे पर रविवार को आयोजित समारोह में देखा गया. सोशल मीडिया पर आए समारोह के वीडियो को देखकर हर किसी को लगा कि शायद हार्दिक समारोह में स्‍मोकिंग कर रहे हैं. इंस्‍टाग्राम पर आए इस वीडियो में केक कटिंग सेरेमनी के दौरान हार्दिक, टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के पीछे खड़े हैं. इसमें वे मुंह से धुंआ निकालते हुए देखा जा सकता है. खास बात यह है कि इसमें हार्दिक कुछ छिपाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ फैंस इस बहस में उलझे दिखे कि क्‍या हार्दिक स्‍मोकिंग कर रहे थे. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित भारतीय टीम में चोटिल होने के कारण हार्दिक पंड्या शामिल नहीं हैं.
टिप्पणियांइंटरनेशनल क्रिकेट में चार बार छक्‍कों की 'हैट्रिक' लगा चुके हार्दिक पंड्या, 10 खास बातें..

View this post on Instagram

Cake cutting #SakshiDhoni #Msdhoni

A post shared by Sakshi Singh Dhoni FC (@_sakshisingh_r) on

pqnr48u8
ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी ने हाल ही में कहा था कि ऑस्‍ट्रेलिया को टीम इंडिया को हरफनमौला के रूप में हार्दिक की कमी महसूस हो सकती है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री भी मानते हैं कि हार्दिक की कमी सीरीज में खल सकती है क्‍योंकि वे टीम को संतुलन प्रदान करते हैं. ब्रिस्‍बेन में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए शास्‍त्री ने कहा, 'मेरे विचार से भारतीय टीम निश्चित रूप से हार्दिक की कमी महसूस करेगी, वे चोट के कारण टीम से बाहर हैं.' उन्‍होंने कहा कि हार्दिक बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों में सक्षम होने के कारण टीम को संतुलित करते हैं और इससे टीम की एक अतिरिक्‍त बॉलर की कमी पूरी होती है.
शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकेट में हार्दिक की उपयोगिता से इनकार नहीं किया जास सकता. उन्‍होंने अब तक भारत के लिए 11 टेस्‍ट, 42 वनडे और 35 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में वे 532, वनडे में 670 और टी20 में 271 रन बना चुके हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में एक शतक और चार अर्धशतक हार्दिक के नाम पर दर्ज हैं. टेस्‍ट में हार्दिक ने 17, वनडे मैचों में 40 और टी20 में 33 विकेट हासिल किए हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में 28 रन देकर पांच विकेट हार्दिक पंड्या का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन रहा है. गौरतलब है कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन टी20I मैचों की सीरीज का पहला मैच बुधवार 21 नवंबर को खेला जाना है. ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे में भारतीय टीम का चार टेस्‍ट और तीन वनडे मैच खेलने का भी कार्यक्रम है.
Source Article

- Advertisement -