साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार ‘शकीला’ का नया अवतार, खुद करने जा रहीं ये काम

0
- Advertisement -

शकीला के लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली: दक्षिण भारत में वयस्क फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शकीला अपनी बायोपिक फिल्म में संक्षिप्त भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में शकीला की मुख्य भूमिका में रिचा चड्ढा दिखेंगी. केरल से आनेवाली नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला ने तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ में कई वयस्क फिल्मों में अभिनय किया है. इस बायोपिक का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं. इंद्रजीत ने कहा कि कैमियो के अलावा वह फिल्म की अभिन्न हिस्सा हैं, जिन्होंने टीम को अपने जीवन के बारे में रोचक चीजें बताई, चाहे वह उनकी जीवन से जुड़ी हुई हो या कला निर्देशन से हो.
Silk Smitha की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर; जानें 5 दिलचस्प बातें
51f1jov8
डायरेक्टर लंकेश ने एक बयान में कहा कि बायोपिक के लिए उनके साथ शूटिंग करना काफी अच्छा रहा, हालांकि मैंने पहले भी शकीला के साथ फिल्म किया है. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हरेक महिला या लड़की जो अभिनेत्री बनना चाहती है, उन्हें शकीला की कहानी को देखना चाहिए.'' उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू होने से पहले रिचा बेंगलुरु में शकीला से मिली और उनके हाव-भाव, बात करने की शैली जैसी कुछ व्यावहारिक बारीकियों को समझने के लिए उनके साथ काफी समय बिताया. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से शकीला पर एक फिल्म बनाना चाहता था.
jcto16cg
साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार शकीला के पास पहुंचीं ऋचा चड्ढा, सीख डाले ये सबक
बता दें, अपनी एडल्ट फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स' के बाद रातोंरात छा गई थीं जिसमें उन्होंने सिल्क स्मिता के साथ अभिनय किया था. आज भी दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक, शकीला, एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों के लिए एक आकर्षक सेल्युलॉइड कहानी तैयार करती है. सिल्क स्मिता के बाद वह स्टार बन गईं और दक्षिणी फिल्म इंडस्ट्री में हर निर्माता और निर्देशक का ध्यान आकर्षित करने के कारण मलयालम सिनेमा में पहली महिला अभिनेत्री बन गई, जो काफी हद तक पुरुषों के वर्चस्व वाला व्यवसाय बना हुआ था.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट भाषा से)
Source Article

- Advertisement -