सलमान खान की तीरंदाजी देख हैरान रह जाएंगे आप, निशाने पर लगा सटीक… देखें Video

3
- Advertisement -

तीरंदाजी करते हुए सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने और दमदार एक्टिंग के अलावा अपने कई हुनर के लिए भी पहचाने जाते हैं. सलमान खान पेंटिंग करते हैं यह तो सब जानते हैं, लेकिन उन्हें तीरंदाजी करते हुए पहली बार देखा गया है. तीरंदाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी दौरान समय मिलने पर अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए. ब्लैक कैप, ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक हाफ शॉर्ट्स में तीरंदाजी में हाथ आजमाए. उन्होंने अपने हाथ से कुछ ऐसा तीर निशाने लगाया, जो बोर्ड के बिल्कुल बीचों-बीच जाकर लगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद आप जरूर हैरान हो जाएंगे.

रवीना टंडन की बेटी ने इस शख्स को मुक्कों से धो डाला तो मम्मी बोली- मेरी बेबी से पंगा मत लेना…देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

- Advertisement -

सलमान खान शूटिंग के वक्त एक्टिंग के अलावा एक्सट्रा कैरिकुलम एक्टिविटीज में भी समय देते रहते हैं. ताकि उनका ध्यान केंद्रित रहे. फिलहाल सलमान खान हाल ही में बिग बॉस सीजन 12 का फिनाले खत्म करके टीवी से कुछ वक्त के लिए दूर हुए है. जिसकी वजह से अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बिजी चल रहे हैं. अभिनेता अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान, जिन्हें हम सब सलमान खान के नाम से जानते हैं अपने डांस मूव्स, एक्शन और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए काफी मशहूर हैं. 53 की उम्र में भी सलमान का जादू कम नहीं हुआ है. सलमान फिटनेस को लेकर काफी सगज है.

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने पूर्व पीएम नरसिंह राव पर लिखा कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

सलमान की मस्कुलर बॉडी की झलक 'वांटेड', 'वीर', 'किक', 'एक था टाइगर' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों में देखी गई थी. जॉन अब्राहम, अर्जुन रामपाल, शिल्पा शेट्टी और हर्षवर्धन राणे को फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके विनोद चन्ना कहते हैं, सलमान खान को साइकिल चलाना बहुत पसंद है और अकसर उन्हें बांद्रा की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है. वह लगभग दस से बीस किलोमीटर तक आसानी से साइकिल चला सकते हैं. जब वह दिन में वर्कआउट के लिए समय नहीं निकाल पाते, तो साइकिल चलाना पसंद करते हैं.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article