सलमान के अपनी फिल्म के पोस्टर को किया शेयर तो इस इंटरनेशनल स्टार ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

1
- Advertisement -

Salman Khan के पोस्टर पर Parish Hilton ने किया रिप्लाई

नई दिल्ली: टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को सोशलाइट पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के रूप में नई फैन मिली हैं. सलमान (Salman Khan) ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'भारत' का एक पोस्टर साझा किया जिसमें वे युवा अवतार में नजर आ रहे हैं. उसके तुरंत बाद हिल्टन (Paris Hilton) ने इस पर 'कूल' का इमोटिकॉन पोस्ट किया.सलमान (Salman Khan) ने इस पोस्टर का शीर्षक लिखा, "जवानी हमारी जानेमन थी! 'भारत' की जवानी", जो कि फैन्स को उनके 1990 के दशक के लुक की याद दिला रहा है.

View this post on Instagram

Jawaani humari Jaaneman thi! 😍🎪 #BharatKiJawaani @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit #ReelLifeProduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

nanom1s

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इससे पहले एक मौके पर पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के साथ पार्टी करते हुए देखे जा चुके हैं. हालांकि यह पार्टी साल 2014 में की गई थी. जहां सलमान खान (Salman Khan) और पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) के साथ मीका भी दिखाई थे. यह मौका था बालाजी राव की बर्थडे पार्टी का. लंबे वक्त के बाद पेरिस का यह रिप्लाई दर्शाता है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ दोस्ती बरकरार है. बता दें कि सलमान खान के हॉलीवुड में काफी दोस्त हैं. उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भी हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

#parishilton#bhai's#bracelet#greatnight#bala'sparty#andthecelebrations#continue @parishilton

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Gm:) had a great party with @BeingSalmanKhan & beautiful @ParisHilton at Balas birthday Guess what salman is doing? pic.twitter.com/MQbrghBqEx

— King Mika Singh (@MikaSingh) December 9, 2014

- Advertisement -

'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही ने भी काम किया है. इसे ईद पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है. सलमान ने बुधवार को एक पोस्टर के साथ फिल्म में कैटरीना के चरित्र को पेश किया और लिखा, "और फिर हमारी जिन्दगी में आईं 'मैडम सर'.

Source Article