सबसे ज़ुदा है ‘गब्‍बर’ का अंदाज, शिखर धवन ने पोस्‍ट किया बांसुरी बजाते हुए यह VIDEO

3
- Advertisement -

शिखर धवन ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया था (फाइल फोटो)

टीम इंडिया के धमाकेदार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ (India vs Australia) वनडे सीरीज (ODI Series) में जोरदार प्रदर्शन के लिए तैयार हैं. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भले ही इस समय भारत की टेस्‍ट टीम से बाहर हो चुके हैं लेकिन शॉर्टर फॉर्मेट के क्रिकेट में उन्‍होंने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसकी झलक वे ऑस्‍ट्रेलिया के इसी दौरे में तीन टी20 मैचों की टी20 सीरीज में दे चुके हैं. बारिश से प्रभावित यह टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही थी और इसमें धवन ने 182 के कमाल के स्‍ट्राइक रेट के साथ दो पारियों में 117 रन बनाए थे. पिछले वर्ष एशिया कप (वनडे टूर्नामेंट) में भी बांए हाथ के बल्‍लेबाज शिखर धवन के बल्‍लेबाज का 'धमाल' देखने को मिला था. धवन ने बल्‍लेबाजी में जिस तरह की महारत हासिल की है, वैसी महारत वे एक और चीज में हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. धवन (Shikhar Dhawan) पिछले काफी समय से बांसुरी ( Flute )सीख रहे हैं. एक दिन पहले उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बांसुरी बजाते हुए वीडियो ट्वीट किया है.

Ind vs Aus ODI Series: बारिश ने अभ्‍यास में डाली बाधा तो टीम इंडिया ने यूं निकाला 'समाधान'

View this post on Instagram

Hoping to hit the right notes in the new year! #tuesdaythoughts #flute #music

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इस वीडियो में 'गब्‍बर' किसी सुरसाधक की ही तरह पूरी गंभीरता से बांसुरी की तान छेड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्‍होंने लिखा है, 'उम्‍मीद करता हूं कि नए साल में 'सही नोट्स' लगाने में सफल रहूंगा.'भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 12 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. दूसरा वनडे 15 जनवरी को एडिलेड और तीसरा 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाना है. वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं.

- Advertisement -

Ind vs WI: अचानक हवा में उड़े शिखर धवन, ऐसे कैच लेकर बचाया छक्का, देखें VIDEO

ऑस्‍ट्रेलिया की वनडे टीम: एरॉन फिंच (कप्‍तान), उस्‍मान ख्‍वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकोंब, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, एश्‍टन टर्नर, मार्कस स्‍टोइनिस, एलेक्‍स कारे, मिचेल मार्श, जे. रिचर्डसन, बिली स्‍टेनलेक, जेसन बेहरेनडोर्फ, पीटर सिडनी, नॉथन लियोन और एडम जाम्‍पा.

टिप्पणियां

भारत की वनडे टीम: विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्‍वर कुमार, खलील अहमद, मोहम्‍मद शमी और मोहम्‍मद सिराज.

वीडियो: गावस्‍कर ने कुलदीप-चहल को बताया निडर गेंदबाज

Source Article