सबकुछ छोड़िए! प्रियंका चोपड़ा की इस नई तस्वीर को देख टिकी रह जाएंगी आपकी नजरें.. देखें Pics

3
- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से शादी व रिसेप्शन होने के बाद धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर उनकी नई तस्वीरें आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की ईसाई रीति-रिवाज की शादी की तस्वीरें आने के बाद अब हिंदू रीति-रिवाज की वेडिंग फोटो आने लगी है. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अमि पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा की एक शानदार फोटो पोस्ट की है. जोधपुर में 2 दिसंबर को हुए हिंदू रीति-रिवाज की शादी में प्रियंका ने ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) की लाल रंग के लहंगे को पहना था. यह तस्वीर अभी तक आई सभी खूबसूरत फोटो में से एक है.
'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित BJP का थामने जा रही हैं हाथ, लोकसभा चुनाव में यहां की हो सकती हैं उम्मीदवार!

View this post on Instagram

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on

प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग के लहंगे के साथ डायमंड ज्वेलरी पहन रखी थी. अमी पटेल द्वारा शेयर की गई दुल्हन के रूप में प्रियंका चोपड़ा की क्लोजअप फोटो बेहतरीन है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस ड्रेस के लिए लाइट मेक-अप पसंद किया है. इस तस्वीर पर पटेल ने सिर्फ 'अ विजन' लिख दिया. उन्होंने एक और तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह मंडप की तरफ चलती हुई दिखीं. इस दौरान प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी दिखाई दिए. इस फोटो पर भी अमी पटेल ने कैप्शन में 'प्रिसेंस प्रियंका चोपड़ा' लिखा.

View this post on Instagram

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on

बता दें, 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में भव्य समारोह के बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) विवाह बंधन में बंधे. 4 दिसंबर को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में किया गया.

View this post on Instagram

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on

Kedarnath Celeb Review: सारा अली खान ने डेब्यू फिल्म से जीता सुजैन, अर्जुन और प्रीति का दिल, यूं हुई तारीफ
देखें Video
टिप्पणियां प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में सफेद कुर्ता-पाजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने पीएम मोदी ने नवविवाहिता को एक-एक गुलाब दिया और करीब 10 मिनट मंच पर बिताए. उन्होंने हाथ जोड़कर निक व प्रियंका के परिवार से मुलाकात की और हंसी-मजाक किया. बीते सप्ताह जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बाद प्रियंका व निक ने मंगलवार को यहां एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की थी. बता दें, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी इन दिनों हर ओर छाई हुई है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की हर बात निराली थी.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -