सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरियां रंग, ‘लालीपॉप लागेलू’ पर यूं बरपाया कहर… देखें Video

3
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड बन गया है. सपना चौधरी का सिक्का हरियाणवी (Haryanvi), पंजाबी (Punjabi) से लेकर भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) सिनेमा में चलता है. 'बिग बॉस' के जरिए वह टीवी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं और अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' का पोस्टर रिलीज हो चुका है. इसी बीच सपना चौधरी पटना पहुंचीं और उनका भोजपुरी अंदाज टॉक ऑफ द टाउन बन गया.
सपना चौधरी के फैन्स थाम लें दिल, 'हरियाणा की बांकी छोरी' छोटे पर्दे पर करने जा रहीं बड़ा धमाल…देखें Video
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह रेडियो शो में इंटरव्यू दे रही हैं. आर जे के साथ सपना मस्ती भरी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. दोनों पवन सिंह के सुपरहिट गाने 'लालीपॉप लागेलू' पर थिरक रहे हैं.
सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो…Video हुआ वायरल
देखें, Video…

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी नागिन की तरह बलखाईं तो मदहोश हो गए सब, Video ने बरपाया कहर
मालूम हो कि, भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' साल 2008 में रिलीज हुआ था. इस गाने की गिनती भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर सॉन्ग में होती है. पार्टी-शादियों में यह गाने खूब बजाया जाता है.

सपना चौधरी का 'मेरा चांद' सॉन्ग करवा चौथ पर हो रहा वायरल, 9 करोड़ लोग देख चुके हैं Video
बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी ने बार टेबल पर खड़े होकर लगाए ठुमके, ऐसे खत्म की डेब्यू फिल्म की शूटिंग… देखें Video
टिप्पणियां अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. बॉलीवुड में बतौर हीरोइन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti Ke Side Effect)' से करने जा रही हैं. इस फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी हैं. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -