सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग ‘छोरी तू है बड़ी बिंदास’ पर कोलकाता में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

1
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो का धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस और अंदाज हिंदीपट्टी के राज्यों में भी लोकप्रिय हो रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की जोरदार डांसर सपना चौधरी ने नए साल के मौके पर गोवा में परफॉर्म किया था, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल हुए थे. सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कोलकाता में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो में खास बात यह है कि कोलकाता में वे हरियाणवी सॉन्ग 'छोरी तू है बड़ी बिंदास' पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जमकर गरदा उड़ा रही हैं.. सपना चौधरी का अंदाज इस वीडियो में वाकई कमाल है.

ऋषि कपूर की सेहत को लेकर नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाया हंगामा, लगने लगे ये कयास

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

- Advertisement -

Zero Box Office Collection Day 14: शाहरुख खान की 'जीरो' ने दूसरे हफ्ते तोड़ा दम, कमाए सिर्फ इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी सॉन्ग पर कोलकाता में डांस करना वाकई अनोखा है. वैसे भी पिछले एक साल में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. सपना चौधरी की लोकप्रियता एक समय हरियाणा तक सीमित थी लेकिन अब वे पूरे भारत में शो कर रही हैं. सपना चौधरी को लोकप्रियता दिलाने का काम 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 12)' ने किया. बिग बॉस में लोगों ने सपना चौधरी को पहचाना, उनके स्वभाव को जाना और उनके डांस के वे और भी फैन हो गए. बिग बॉस की वजह से उनकी पहुंचे पूरे देश तक हो गई.

नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के कुछ दिन बाद इंस्टाग्राम पर चौंकाया, लिखा- हां, मैं डिप्रेशन में हूं…

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Gully Boy Trailer: रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर बने रैपर, 'गली बॉय' के 'असली हिप हॉप' से जीता दिल…देखें Video

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लिए 2018 काफी खास साल रहा है, और गूगल सर्च में भी उन्होंने दिग्गजों के बीच जगह बनाई है. यही नहीं, सपना चौधरी ने बॉलीवुड की दो फिल्मों 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी किए. लेकिन सपना चौधरी अब बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है. सपना चौधरी ने पिता के निधन के बाद कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा के साथ काम करना शुरू किया था, और लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने कामयाबी का स्वाद चखा तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article