सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन…वायरल Photo आपने देखी क्या

2
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के टैटू ने ढाया कहर

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की हर अदा पर उनके फैन्स की जान निकलती है. फिर अगर बात टैटू की आ जाए तो क्या कहने. जी हां, भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा के दीवानों की क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपनी पीठ पर एक टैटू गुदवाया है और उन्होंने टैटू गुदवाते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें डाल दीं. सपना चौधरी की टैटू वाली ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, और उनके फैन्स ने जबरदस्त तरीके से इस पर कमेंट भी किए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये फोटो डाली है और इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा हैः "आपने पढ़ा क्या?" सपना चौधरी की इस फोटो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह जबरदस्त ढंग से वायरल भी हो रही है. फैन्स जोरदार कमेंट्स कर रहे है और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को रियल देसी क्वीन बता रहे हैं. लोग लिख रहे हैं, स्मार्ट देसी क्वीन तो कोई कह रहा ब्यूटी क्वीन. इस तरह हमेशा अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी ने अपने टैटू से भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है.
टिप्पणियां

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudhary_fansclub) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 12' में भी नजर आई थीं, और यहां भी उन्होंने अपने ठुमकों से कहर बरपा दिया था. वैसे भी सपना चौधरी जब स्टेज पर आती हैं तो उनको रोकना नामुमकिन हो जाता है. सपना चौधरी ऐसा कमाल का डांस करती हैं कि हर कोई उन्हें देखता रह जाता है. वैसे अब वे बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -