सपना चौधरी ने दिल्ली की सर्दी में ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर वायरल

1
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया डांस

नई दिल्ली:

हरियाणवी (Haryanvi) ही नहीं, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांसिंग और अदाओं के जरिए भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाया है. पिछले दो साल से सपना चौधरी हर किसी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. उनके फैन्स की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. ठंड हो या फिर गर्मी हर मौसम में सपना चौधरी अपना कोई भी इवेंट मिस नहीं करतीं. फिलहाल सपना चौधरी इन दिनों दिल्ली की सर्दी में एक इवेंट के दौरान पॉपुलर सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर डांस किया. इस गाने पर उन्होंने शानदार डांस करते हुए मौजूद दर्शकों को खूब इंटरटेन किया.

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए खुलेआम कही दिल की बात, बोलीं- 'तुम मेरी जिंदगी में खुशी ले आए…'

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

- Advertisement -

सपना चौधरी के नाम के एक फैन पेज ने एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि शनिवार की रात दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सपना चौधरी ने अपने पॉपुलर सॉन्ग पर शानदार डांस किया. सपना चौधरी ने रेड कलर के कॉम्बिनेशन में ड्रेस पहना हुआ था. फिलहाल सपना चौधरी इन दिनों हर ओर छाई हुई हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता एक समय हरियाणा तक सीमित थी लेकिन अब वे पूरे भारत में शो कर रही हैं. सपना चौधरी को लोकप्रियता दिलाने का काम 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 12)' ने किया. बिग बॉस में लोगों ने सपना चौधरी को पहचाना, उनके स्वभाव को जाना और उनके डांस के वे और भी फैन हो गए. बिग बॉस की वजह से उनकी पहुंचे पूरे देश तक हो गई.

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Zero Box Office: शाहरुख खान की 'जीरो' को 'KGF' ने दी पटखनी, दूसरे हफ्ते इतने करोड़ से पछाड़ा

टिप्पणियां

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लिए 2018 काफी खास साल रहा है, और गूगल सर्च में भी उन्होंने दिग्गजों के बीच जगह बनाई है. यही नहीं, सपना चौधरी ने बॉलीवुड की दो फिल्मों 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी किए. लेकिन सपना चौधरी अब बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है. सपना चौधरी ने पिता के निधन के बाद कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा के साथ काम करना शुरू किया था, और लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने कामयाबी का स्वाद चखा तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.

और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article