सपना चौधरी ने घूंघट वाली दुल्हन के साथ लगाए ठुमके, फिर हुई धक्का-मुक्की; देखें Video

0
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बी-टाउन में डेब्यू करेंगी

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi), बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा अब टीवी पर भी धमाल मचा रही हैं. आज सपना चौधरी सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड बन गया है. बात फिल्मों, गानों की हो या फिर स्टेज शोज की, सपना जहां भी जाती हैं वहां अपनी अदाएं दिखाकर दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. सपना चौधरी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ. इसी बीच सपना चौधरी पटना पहुंचीं और एक रेडियो स्टेशन को दिए इंटरव्यू में जमकर डांस धमाल किया.
Video: शाहरुख की Diwali Party में अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता का दिखा स्वैग तो जमकर नाचीं करिश्मा कपूर
सपना चौधरी के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह पीली साड़ी पहने हुए आर जे के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं. दोनों सपना चौधरी के सुपरहिट गाने 'तेरी आंख्यों का यो काजल' पर थिरक रही हैं. हालांकि, डांस करने के बीच अचानक सपना चौधरी को मस्ती सूझती है और वह आर जे के साथ धक्का-मुक्की करने लगती है…
देखें, वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Video: काजल राघवनी ने Chhath Puja पर गाया 'पेन्हीं ना बलम जी पियरिया', यूट्यूब पर मचाया तहलका
इसी शो में सपना चौधरी ने आर जे के साथ पवन सिंह के सुपरहिट गाने 'लालीपॉप लागेलू' पर भी डांस किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुईं उर्वशी, बोलीं- दीपक को घर के अंदर पहचाना, अब सब खत्म हो गया…Video
बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर
टिप्पणियां अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. बॉलीवुड में बतौर हीरोइन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डेब्यू फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti Ke Side Effect)' से करने जा रही हैं. इस फिल्म में सपना के अलावा विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी हैं. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -