सपना चौधरी ने कर दिया ऐलान, इस गाने पर उड़ाएंगी गर्दा; देखें Video…

2
- Advertisement -

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में छायी हुई हैं. 'बिग बॉस' के जरिए देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. सपना फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बी-टाउन में कदम रखेंगी. सपना इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, और पोस्टर के बाद जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने के बाद सपना ने अपने नए प्रोजेक्ट का एनाउंसमेंट कर दिया है.
मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, आनंद पीरामल से दिसंबर में ब्याह रचाएंगी ईशा अंबानी
सपना चौधरी के फैन क्लब ने उनका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने नए हरियाणवी गाने की शूटिंग की जानकारी दे रही हैं. सपना का नया गाना 'ट्रेडिंग' होगा, जिसे रेणुका पंवार और गौरव गाएंगे. सपना ने दोनों सिंगर्स को ऑडियंस से मिलवाया और इन्होंने सपना के कहने पर नया गाना गाकर भी सुनाया.
Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 2: बंपर ओपनिंग के बाद गिरा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का कलेक्शन, कमाई हुई आधी…
देखें, Video…

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

Chhath Puja 2018: आम्रपाली दुबे ने बनाया ठेकुआ, बोलीं- घरे घरे होत छठी माई के व्रतिया- Video Viral
बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं.

टिप्पणियां वैसे सपना चौधरी जब स्टेज पर आती हैं तो उनको रोकना नामुमकिन हो जाता है. सपना चौधरी ऐसा कमाल का डांस करती हैं कि हर कोई उन्हें देखता रह जाता है. वैसे अब वे बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -