सपना चौधरी के फैन्स थाम लें दिल, ‘हरियाणा की बांकी छोरी’ छोटे पर्दे पर करने जा रहीं बड़ा धमाल…देखें Video

2
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस (Bigg Boss 12) के सेट पर धमाल मचाने आ आईं

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का तहलका इन दिनों हर ओर है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi), बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा अब सपना चौधरी टीवी पर भी कमाल करने जा रही हैं. हरियाणवी छोरी का डांसिंग अंदाज इतना जुदा है कि उनके जैसा डांस करते ही सपना चौधरी का नाम जुबां पर आ जाता है. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब जल्द ही टीवी पर फिर दिखने वाली हैं. बिग बॉस सीजन 11 में अपने खेल से फैन्स का दिल जीतने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस बार यानी सीजन 12 में एंट्री लेने जा रही हैं. इस बार वह कोई कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि दिवाली के मौके पर एक गेस्ट के तौर पर आएंगी.
भोजपुरी की सपना चौधरी बनीं अक्षरा सिंह, छेड़ी ऐसी धुन बेकाबू हो गए दर्शक- देखें Video
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का सबसे मशहूर गाना 'तेरी आंख्या को यो काजल…' गाने पर फिर डांस करने वाली हैं. आज के आने वाले एपिसोड में सपना चौधरी के इस गाने को सुनते ही बिग बॉस में मौजूद घर के सदस्य बिल्कुल क्रेजी से हो जाते हैं और जब वह उन्हें एक्टिविटी एरिया में देखते हैं तो सभी कंटेस्टेंट खुशी से नाचना शुरू कर देते हैं.

Celebration toh ab shuru hua hai! Diwali Dhamaka mein apne dance performance se sabhi ka dil jeetne aa rahi hain @ISapnachoudhary. Tune in to #BiggBoss12 tonight at 9 PM for all the dhamaal. #BB12pic.twitter.com/Nb8FvrV9sq

— COLORS (@ColorsTV) November 1, 2018

एक्टिविटी एरिया में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'तेरी आंख्या को यो काजल…' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) सॉन्ग पर जैसे ही ठुमके लगाना शुरू किया तो वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. सपना चौधरी को बिग बॉस के घर में वापस देखना सबके लिए सरप्राइज जैसा था. फिलहाल देखना होगा कि आखिर सपना चौधरी डांसिंग से लोगों के दिलों-दिमाग तक कितना छा पाती हैं.
देखें Video-

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral
टिप्पणियां बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11' से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया. इसके अलावा सपना चौधरी पंजाबी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानूं' में उनका आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -