सपना चौधरी के आगे पस्त हुई रजनीकांत की ‘Robot 2.0’, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ का YouTube पर तहलका- देखें Video

3
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग ने इस ग्रुप को पहुंचा डाला टॉप पर

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता के क्या कहने. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi)-बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर टेलीविजन पर सपना चौधरी छाई हुई हैं. सपना चौधरी ने यूट्यूब के 2018 के टॉप ट्रेडिंग वीडियो में भी बाजी मार ली है. हालांकि सपना चौधरी सीधे तौर पर इस उपलब्धि से नहीं जुड़ी हैं, लेकिन उनके सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' की इसमें महत्वपूर्ण भूमिका रही है. सपना चौधरी का ये गाना बेहद लोकप्रिय है और इस सॉन्ग की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है. YouTube के 2018 के भारत में टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में 10 करोड़ से ज्यादा व्यू के साथ डांसफिट लाइव का वीडियो 'तेरी आंख्या का यो काजल (Teri Aakhya Ka Yo Kajal)' है. दिलचस्प यह है कि रजनीकांत की '2.0 (2 Point 0)' को भी सपना चौधरी ने शिकस्त दे दी है.
Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सॉन्ग पर डांसफिट ग्रुप की पूरी टीम डांस कर रही है. डांसफिट नासिक और मुंबई बेस्ड कंपनी है जो कई तरह के डांस स्टाइल सिखाती है. तेजस धोके और ईशा डांग ने इस कंपनी की स्थापना 2016 में की थी. दोनों ने 1,000 से ज्यादा स्टुडेंट्स को डांस में ट्रेंड किया है.
Bigg Boss 12: सलमान खान का रोहित-सुरभि पर फूटा गुस्सा, बोले- मैं भी इन हालात से गुजर चुका हूं…देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Aadarsh Singh Rathod. (@asr.here) on

Sonchiriya Teaser: 'सोनचिड़िया' में डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत, बोले- बैरी बेईमान, बागी सावधान!
इस वीडियो के नीचे दिए गए इंट्रो में लिखा गया है कि इसे पूरी तरह से मस्ती के मूड में तैयार किया गया है. इस तरह एक बार फिर सपना चौधरी का जादू चल गया है और यूट्यूब पर तूफान आ गया है. यही नहीं, दूसरे नंबर पर 9.7 करोड़ व्यू के साथ डांसफिट लाइव का ही दूसरा वीडियो है. इस ग्रुप ने 'दारू बदनाम' पर डांस किया है जो खूब हिट रहा है.
Mortal Engines Movie Review: ‘मशीनी दुनिया' में जिंदगी की जंग दिखाती है हॉलीवुड फिल्म 'मॉर्टल इन्जंस'

हालांकि सपना चौधरी के जादू के अलावा रजनीकांत और संजू का जादू भी चला है. 'संजू (Sanju)' के ऑफिशल टीजर को 6.2 करोड़ व्यू मिले हैं. 'संजू' फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था, और फिल्म को खूब पसंद भी किया गया था.
टिप्पणियां

हालांकि चौथे नंबर पर रजनीकांत की फिल्म '2.0 (2 Point 0)' का ऑफिशल टीजर है जिसे लगभग पांच करोड़ व्यू मिले हैं. वैसे भी '2.0' का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है और फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -