सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर रिलीज, हरियाणवी छोरी का फिर चला जादू- देखें Video

0
- Advertisement -

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

नई दिल्ली: हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब सिर्फ म्यूजिक एल्बम में ही नहीं, बल्कि अपनी पहली फिल्म लेकर दर्शकों के सामने आने वाली हैं. भोजपुरी (Bhojpuri)-हरियाणवी (Haryanvi)-पंजाबी (Punjabi) सिनेमा की फेमस डांसर-एक्टर सपना चौधरी को अभी तक आपने गानों पर थिरकते देखा होगा, लेकिन अब वह अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने को तैयार हैं. बॉलीवुड में बतौर हीरोइन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) डेब्यू करने जा रही हैं. वे फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट (Dosti Ke Side Effect)' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी. इसका टीजर फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. वीडियो में सपना चौधरी काफी मस्तभरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं.
चांदनी सिंह ने 'बंगलिया बेबी' पर बरपाया कहर, सोफे पर चढ़ यूं लगाए ठुमके- Video हुआ वायरल
अक्टूबर महीने के आखिरी दिनों में इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी गई थी. फिल्म के लिए सपना चौधरी ने पार्टी नंबर की शूटिंग पूरी की. इसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सपना चौधरी मस्ती भरे अंदाज में अपने को-स्टार्स के साथ डांस करती दिखाई दी थीं. वायरल वीडियो में सपना और एक्ट्रेस अंजू जाधव दोनों ही बार टेबल पर खड़े होकर जोरदार ठुमके लगाए.

View this post on Instagram

A post shared by Dosti Ke Side Effects Official (@dostikesideeffectsofficial) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं.
शूटिंग के आखिरी दिन के एक वीडियो में सपना चौधरी को-स्टार जुबैर खान के साथ पंजाबी गाने 'वकरा स्वैग' पर मस्तीभरे अंदाज में दिखीं. अभिनेता जुबैर खान ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी, साथ ही फिल्म के आखिरी दिन की तस्वीरें भी साझा की थीं.
जसलीन नहीं इनके साथ अनूप जलोटा ने किया रोमांटिक डांस, केमिस्ट्री पर बोले- बहुत अच्छे….
टिप्पणियां वैसे सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाए हुए हैं. सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया. इसके अलावा सपना चौधरी पंजाबी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानूं' में उनका आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -