सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ेंगे शिखर धवन, अगले IPL सीजन में इस टीम के लिए खेलेंगे..

1
- Advertisement -

शिखर शिखर धवन यदि दिल्‍ली की ओर से खेले तो यह करीब 11 साल बाद उनकी 'घर वापसी' होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने हाल के वर्षों में जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है. लेकिन अब वे इस टीम से नाता तोड़कर नई आईपीएल टीम से जुड़ने जा रहे हैं. ESPNcricinfo की रिपोर्ट के अनुसार गब्‍बर के नाम से लोकप्रिय शिखर IPL-2019 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे. धवन यदि दिल्‍ली की ओर से खेले तो यह करीब 11 साल बाद उनकी 'घर वापसी' होगी. धवन अपना घरेलू क्रिकेट दिल्ली की ओर से ही खेलते रहे हैं.
धवन को आउट करने के बाद गेंदबाज ने गब्बर स्टाइल में मनाया जश्न, हंस पड़े शिखर, देखें VIDEO
सनराइजर्स ने वर्ष 2018 के लिए हुई आईपीएल नीलामी से पहले शिखर धवन को रिटेन नहीं किया था. माना जाता है कि इस वजह से धवन सनराइजर्स टीम प्रबंधन से खफा चल रहे थे. हालांकि सनराइजर्स ने नीलामी के दौरान राइट टू मैच कार्ड का इस्‍तेमाल करते हुए धवन को 5.2 करोड़ रुपये की राशि में खरीद लिया था, लेकिन इसके बावजूद धवन और सनराइजर्स मैनेजमेंट के बीच सब कुछ ठीक नहीं हो सका.
आईपीएल 2018 में इस उपलब्धि को देखने के लिए तरसते रह गए क्रिकेटप्रेमी…
टिप्पणियांवीडियो: धवन बोले, पूरे साल अच्‍छा प्रदर्शन करने का इनाम है 'ए+' ग्रेड
गौरतलब है कि 32 वर्षीय धवन आईपीएल में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से भी खेल चुके हैं. धवन आईपीएल के 2008 सीजन में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के लिए खेले थे, बाद में वे मुंबई इंडियंस की ओर से खेले और बाद में हैदराबाद की फ्रेंचाइजी से जुड़े. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल-2018 में धवन ने 35.50 के औसत से 497 रन बनाए थे, इस दौरान उनका स्‍ट्राइक रेट 142.82 का रहा था.
Source Article

- Advertisement -