सचिन पायलट का दावा, कांग्रेस पांचों राज्यों का चुनाव जीतेगी, राजस्थान में भारी बहुमत मिलेगा

0
- Advertisement -

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट.

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी. यह दावा है राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) का. सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलेगा. सचिन पायलट NDTV से ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जयपुर आए थे जहां उन्होंने कहा था कि बीजेपी अंगद का पैर है, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि राजस्थान कोई 'पाप की लंका नहीं' है. साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान या अन्य राज्यों में जनता प्रधानमंत्री के भाषण पर नहीं सरकार के काम पर वोट देगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी को राष्ट्रीय स्तर पर अगर कोई पार्टी टक्कर देने का दम रखती है तो वह सिर्फ कांग्रेस है, लेकिन जिस राज्य में जो पार्टी भाजपा को हरा सकती है उनके साथ मिलकर हम काम करेंगे.
यह भी पढ़ें: राजस्थान की जनता इस साल दो बार दीवाली मनाएगी : कांग्रेस नेता सचिन पायलट
सचिन पायलट ने कहा कि 15 साल से वहां बीजेपी का कुशासन रहा है. हम मध्य प्रदेश भी जीतेंगे, छत्तीसगढ़ भी जीतेंगे. मुझे लगता है राजस्थान तो भारी बहुमत से जीतेंगे. हम बड़ी विनम्रता से कह रहे हैं कि चाहे बीजेपी कुछ भी कर ले राजस्थान में कांग्रेस निश्चित जीतेगी और भारी बहुमत से जीतेगी.
यह भी पढ़ें: सबसे आखिर में राजस्थान चुनाव क्यों? कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने NDTV से कही यह बात…
कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी को जो अति आत्मविश्वास है वो misplaced है, क्योंकि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान में बीजेपी का राज रहा. उनके मुख्यमंत्रियों ने काम किया तमाम तरह के स्कैंडल हुए, स्कैम हुए, भ्रष्टाचार हुआ उसको वो कैसे झुठला सकते हैं. वो कैसे दरकिनार कर सकते हैं उनका जो चेहरा है वह वसुंधरा जी हैं और उनकी कार्यप्रणाली पर लोग मतदान करेंगे ना कि प्रधानमंत्री के भाषण पर.
यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की मध्‍यप्रदेश और राजस्‍थान में फर्जी वोटर लिस्‍ट को लेकर दाखिल याचिका SC ने की खारिज
सचिन पायलट ने राफेल मुद्दे पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राफेल मामले में तो बीजेपी बैकफ़ुट पर है. आज लोग पूछ रहे हैं कि बीजेपी ने ऐसा क्यों किया है? जनता बहुत समझदार है. वह जानती है कि लड़ाकू विमान में लफड़ा हुआ है, पैसे खाए हैं, किसने खाए हैं? किसने खिलवाए हैं? और जो लोग चौकीदारी की बात किया करते थे आज खुलेआम लूट मचा रखी है. बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे.
टिप्पणियांVIDEO: कांग्रेस राजस्थान में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी: सचिन पायलट
राजस्थान का चुनाव कार्यक्रम

  1. अधिसूचना जारी होगी- 12.11.2018
  2. नामांकन की आखिरी दिन- 19.11.2018
  3. नामांकन की जांच- 20.11.2018
  4. नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन- 22.11.2018
  5. मतदान की तारीख- 07.12.2018
  6. नतीजे आएंगे- 11.12.2018

Source Article

- Advertisement -