शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को दे डाली सलाह, बोले- तुम्हें देसी गर्ल…देखें Video

6
- Advertisement -

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास को दी ये एडवाइस

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. 'कॉफी विद करण 6' के इस एपिसोड का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है, इसे स्टार वर्ल्ड इंडिया (Star World India) के इंस्टाग्राम पेज पर डाला है. इस वीडियो में करण जौहर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर से बहुत ही मजेदार सवाल पूछ रहे हैं, और वहीं दोनों उतने ही मजेदार जवाब दे रहे हैं. करण जौहर सवालों की बरसात के बीच में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पर एक सवाल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर दाग देते हैं. शाहिद कपूर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी धांसू अंदाज में इसका जवाब देते हैं.

कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

View this post on Instagram

A post shared by Star World (@starworldindia) on

- Advertisement -

Simmba Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' बनी ब्लॉकबस्टर, पहुंची 200 करोड़ के करीब

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' वाले एपिसोड में करण जौहर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर से पूछते हैं कि वे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) को क्या सलाह देना चाहेंगे तो वे झट से कहते हैं, 'कभी भी कदम पीछे मत हटाना दोस्त, तुम्हें एक असली देसी गर्ल मिली है.' शाहिद कपूर ने वाकई निक जोनास के लिए बड़ी बात कह दी है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा अपने बिंदासपन के लिए पहचानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल भी कहते हैं.

नेहा कक्कड़ ने गाउन के साथ किया कुछ ऐसा डर गए सिंगर, Video हुआ Viral

View this post on Instagram

A post shared by Star World (@starworldindia) on

राकेश रोशन को है Throat Cancer, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर Photo शेयर कर दी जानकारी

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कथित दोस्ती अपने समय में काफी फेमस रही है. 2012 में शाहिद और प्रियंका 'तेरी मेरी कहानी' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उस समय दोनों की करीबियों के खूब चर्चे चले थे. शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा पहली बार स्क्रीन पर 2009 में 'कमीने' फिल्म में नजर आए थे. दोनों पड़ोसी भी थे, और एक ही अपार्टमेंट में रहते थे. शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article