शाहरुख खान हो जाते हैं इमोशनल… जब को-एक्ट्रेस की होती है शादी, कही ये बात

1
- Advertisement -

जीरो फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि जब भी उनकी किसी सह अभिनेत्री की शादी होती है तो वह बहुत भावुक हो जाते हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी अगली फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बात कही. उनसे जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में पूछा गया कि वह उनकी शादी में क्या करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा, "हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे. इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए?"
2.0 Trailer: रजनीकांत-अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन, यहां हिंदी में देखें ट्रेलर
शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा, "मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं. उनकी खुशियों की कामना करता हूं. मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह अभिनेत्रियों की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं. जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई. इसकी बाद मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं."
देखें ट्रेलर-

Zero Trailer: बौने शाहरुख खान का जबरदस्त धमाल, 24 घंटे में 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video
बता दें, शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' (Zero) का ट्रेलर शुक्रवार की देर शाम को रिलीज हुआ. इस ट्रेलर के आते ही कुछ ही देर में इंटरनेट पर सनसनी मच गई. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इस वजह से लोगों में बौने बादशाह को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी है. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 53वें जन्मदिन के मौके पर जीरो (Zero) का ट्रेलर रिलीज किया गया.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -