शाहरुख के बेटे को देख सलमान के भतीजे ने की ऐसी हरकत, जोर-जोर से हंसने लगे अबराम, देखें VIDEO

1
- Advertisement -

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे Abram Khan ने सोहेल के बेटे योहान के साथ जमकर मस्ती की.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनकी क्यूट मस्ती लोगों को बहुत पसंद आती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो सोहेल खान (Sohail Khan) के बेटे योहान खान (Yohan Khan) के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. योहान की मस्ती को देख वो जोर-जोर से हंसते दिख रहे हैं. कल दोनों को मुंबई के ओटर्स क्लब में साथ देखा गया. जहां दोनों जमकर मस्ती करते देखे गए. सोहेल खान भी उनके साथ मौजूद थे. दोनों जैसे ही बाहर निकलने लगे तो सोहेल के बेटे योहान खान अबराम के सामने निक्कर के साथ खेलने लगे. जिसको देखकर अबराम जोर-जोर से हंसने लगे.

अबराम को खुली कार में लेकर मुंबई की सड़कों पर नजर आए शाहरुख खान, बाइकर्स ने यूं किया पीछा- Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर अबराम और योहान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को viral bhayani ने शेयर किया है. बांदरा के ओटर्स क्लब में दोनों को देखा गया. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. तैमूर अली खान की तरह अबराम को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनके वीडियो काफी वायरल होते हैं. शाहरुख खान उनके साथ मस्ती करते भी देखे जाते हैं.

- Advertisement -

बेटे अबराम संग शाहरुख खान ने इस अंदाज में किया Christmas विश, गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कुछ दिनों पहले उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था जहां अबराम पापा शाहरुख के साथ कार राइड पर निकले थे. अबराम (Abram) पापा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ ओपन कार में नजर आए और उनका ये वीडियो जमकर देखा गया. दिलचस्प यह है कि शाहरुख खान कार ड्राइव कर रहे थे जबकि अबराम फ्रंट सीट पर खड़े थे, ओपन कार का ये नजारा बहुत ही कमाल का था.

टिप्पणियां

अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों…?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आईं. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर कहानी की वजह से रंग नहीं जमा सकी. शाहरुख खान की एक्टिंग को तो खूब सराहा गया लेकिन फिल्म से रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन फिल्म ने निराश किया. 'जीरो' को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है.

Source Article