शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का सीक्रेट, बोलीं- ‘कभी-कभी बच्चों जैसा बन जाते हैं, लेकिन…’

3
- Advertisement -

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के मुंबई रिसेप्शन की फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी रचाई है. दीपिका से जब पूछा गया कि वह किस तरह के स्वभाव के हैं तो उन्होंने रणवीर सिंह का एक ऐसा सीक्रेट बताया, जिसके बारे में अभी तक किसी को भी नहीं पता था. उनका कहना है कि अपनी ऊर्जा व चंचलता के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर की शख्सियत का एक पहलू उनका शांत स्वभाव भी है. शादी के बाद 'जीक्यू' मैगजीन को दिए पहले साक्षात्कार में दीपिका ने रणवीर, अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की. दीपिका उन कुछ लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है.
Simmba फिल्म के ये 5 धमाकेदार डायलॉग, जो रणवीर सिंह को बनाते हैं 'दबंग पुलिसवाला'
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "वह (Ranveer Singh) संवेदनशील, बेहद भावुक, बहुत बुद्धिमान हैं और कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि उनमें हमेशा नजर आने वाली चंचलता, ऊर्जा उनके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनका शांत स्वभाव भी उनके व्यक्तित्व का एक अन्य पहलू है." दीपिका ने कहा कि रणवीर का बौद्धिक स्तर जबरदस्त है लेकनि वह संवेदनशील भी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी
साल 2019 की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म (तेजाब हमले की शिकार पीड़िताओं के बारे में) में बतौर निर्माता व अभिनेत्री काम कर रही हैं और उनके ऊपर अब घर की जिम्मेदारी भी है.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -