शादी के बाद दीपिका पादुकोण के लिए लट्टू हुए रणवीर सिंह, बोले- ‘पत्नी जो कहे, उसके लिए…’- देखें Video

3
- Advertisement -

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

नई दिल्ली: नवविवाहित रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सुखद वैवाहिक जीवन का रहस्य जानते हैं. उनके अनुसार पत्नी जो भी कहे, उसके लिए 'हां' कहें. रणवीर ने शनिवार रात आयोजित शादी के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देखते हुए यह बात कही, जहां महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकेट-जगत से एमएस धोनी जैसी हस्तियां मौजूद थीं. कार्यक्रम में अमिताभ ने अपने गीत 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस किया और सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ 'छईयां छईयां' पर थिरके. रणवीर और दीपिका ने मुंबई में शनिवार को द ग्रैंड हयात में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की.
रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया कुछ यूं करने जा रही हैं वापसी, Video सॉन्ग हुआ वायरल
कार्यक्रम में न केवल बिग बी और शाहरुख, बल्कि करिश्मा कपूर और वरुण धवन ने भी रणवीर के साथ 'जुड़वा' के गीत पर डांस किया.अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें रणवीर ज्ञान भरी बातें करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, "जीवन में सफलता की कुंजी यह है कि वह (पत्नी) जो भी कहें, उस पर 'हां' कहें."

View this post on Instagram

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial) on

करीना कपूर खान बूढ़ी होने से पहले करना चाहती हैं कुछ ऐसा, बोलीं- '70 साल की उम्र तक…'
बता दें, फिलहाल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं, और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -