शादी के बाद की पहली Pic: रोमांटिक अंदाज में दिखे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, एयरपोर्ट पर यूं टकराईं नजरें- देखें Video

2
- Advertisement -

जोधपुर में हिंदू-रीति रिवाज के साथ शादी करने के बाद एयरपोर्ट से निकलीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने रविवार की देर रात को हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह बंधन में बंध गए. शादी का कार्यक्रम सोमवार तड़के सुबह तक चले और दोपहर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ जोधपुर एयरपोर्ट से निकले. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की यह पहली तस्वीर है, जिसमें वह हाथ में मेंहदी, मांग में सिंदूर और हरी रंग की साड़ी में दिखीं. इससे एक रात पहले शनिवार को दोनों ने ईसाई रीति-रिवाजों के मुताबिक विवाह किया था. जोधपुर के उम्मेद भवन में शनिवार शाम जब ईसाई रीति-रिवाजों से उन्होंने शादी रचाई, तब उन्होंने राल्फ लॉरेन द्वारा तैयार किए गए परिधान पहने थे. फिलहाल इंटरनेट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) की धुंधली तस्वीरें आ चुकी हैं, लेकिन फैन्स को अभी भी अच्छी तस्वीरों का इंतजार है.
Simmba फिल्म के ये 5 धमाकेदार डायलॉग, जो रणवीर सिंह को बनाता है 'दबंग पुलिसवाला'

#WATCH: Priyanka Chopra and Nick Jonas leave from Jodhpur. The couple tied knot in a two-day event at Jodhpur's Umaid Bhawan Palace on December 1-2. #Rajasthanpic.twitter.com/wrktESuz1e

— ANI (@ANI) December 3, 2018

Rajasthan: Priyanka Chopra and Nick Jonas leave from Jodhpur. The couple tied knot in a two-day event at Jodhpur's Umaid Bhawan Palace on December 1-2. pic.twitter.com/OT9nng4VcX

— ANI (@ANI) December 3, 2018

समारोह में पूरा जोनस परिवार मौजूद था. निक के पैरेंट्स डेनिस जोनस और केविन जोनस सीनियर, उनके भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियेल, दूसरे भाई जो और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर, एक और भाई फ्रेंकी जोनस शादी में भारतीय परिधानों में दिखाई दिए. दुल्हन बनीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ओर से उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, परिणिति और मनारा समेत परिवार के अन्य सदस्य और करीबी दोस्त भी मौजूद रहे. अंग्रेजी पत्रिका ‘पीपल' के मुताबिक, हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह के दौरान प्रियंका (36) ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी जबकि निक ने परंपरागत परिधान और पगड़ी पहन रखी थी.

View this post on Instagram

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी
हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न विवाह से पहले रविवार की शाम को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम भी हुए. इसमें प्रियंका और निक ने अबु जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे. विवाह समारोह में मीडिया को प्रवेश की इजाजत नहीं थी. मेहमानों को भी कहा गया था कि वे मोबाइल फोन और कैमरा नहीं लाएं. मीडिया को मेहंदी और संगीत कार्यक्रम की कुछ चुनिंदा तस्वीरें ही उपलब्ध करवाई गईं.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट भाषा से भी)
Source Article

- Advertisement -