शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी जीत का पूरा भरोसा, कहा- बिहार और यूपी में हो जाएगा बीजेपी का सूपड़ा साफ

1
- Advertisement -

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के उम्मीदवार हैं

पटना:

बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पटना साहिब सीट पर लगातार तीसरी बार अपनी जीत बरकरार रखने के लिए आश्वस्त हैं. सिन्हा ने रविवार को दावा किया कि बिहार और उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) का सूपड़ा साफ हो जाएगा. बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) मोदी के उस दावे का विरोध करते हुए सिन्हा ने कहा कि इस बार मोदी लहर नहीं है और यह कहर बन गया है. उपमुख्यमंत्री ने कहा था कि बिहार में महागठबंधन का खाता नहीं खुलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रति 2014 के लोकसभा चुनाव से बड़ी लहर 2019 में दिखाई पड़ रही है.

यह भी पढ़ें: चुनाव परिणाम से पहले केजरीवाल से मिले चन्द्रबाबू नायडू, जानें क्या है राजनैतिक मायने

- Advertisement -

शत्रुघ्न ने दावा किया कि बीजेपी के लिए बिहार और उत्तर प्रदेश में 'महागठबंधन' के हाथों बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा . इसे पहले उन्होंने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, 'मैं जनता की मांगों के लिए लड़ता हूं, निजी स्वार्थ के लिए नहीं. और बिहारी की जनता उनके काम, नाम को देखकर उन्हें जरूर जिताएगी.'

यह भी पढ़ें: कन्हैया कुमार का फेसबुक पर पोस्ट- आज हिंदू नहीं बल्कि विज्ञान, लॉजिक और संविधान खतरे में हैं

बता दें उनकी पत्नी पूनम भी लखनऊ में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. उधर पटना साहिब में शत्रुघ्न के खिलाफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को बीजेपी ने चुनावी मैदान में उतारा है. (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो- हमारा मुकाबला किसी से नहीं, रविशंकर प्रसाद हमारे मित्र हैं: शत्रुघ्न सिन्हा​

Source Article