शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर तंज, बोले- आपके पास तो 40 दलों का सपोर्ट है, इसे क्या ‘महागिरावट’ कहेंगे

2
- Advertisement -

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा.

नई दिल्ली :

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक बार फिर इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और महागठबंधन को 'महामिलावट' कहने पर तंज कसा है. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट कर कहा, ''सरजी, आपके अनुसार 20 से ज्यादा पार्टियां 'महामिलावट' हैं, लेकिन आपको 40 से ज्यादा दल सपोर्ट कर रहे हैं. आप इसे क्या कहेंगे? 'महागिरावट'. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने आगे लिखा, यही समय है जब आप अपने सभी या कुछ वादों को पूरा कर वादों और प्रदर्शन के बीच की खाई पाटें'. सिन्हा ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा,'100 स्मार्ट शहरों का क्या हुआ? क्या किसी एक का नाम बता सकते हैं?. अगर ताली कप्तान को मिलती है तो गाली भी कप्तान की है'.

Sirji, more than 20 parties according to you is 'Mahamilawat. And you have more than 40 parties supporting you! What would or should people call it? 'Mahagirawat'?
What is right for Peter, should be right for Paul no, Sir? Nonetheless it is high time & right time if you could

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) March 19, 2019

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते भी शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर सवालों का सामना करने की अपील की थी. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा था, सर, चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, अब तो कम से कम एक ऐसी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए, जिसका सेशन बनावटी न हो. साथ ही यह प्रेस कांफ्रेंस राग दरबारी और सरकारी मानसिकता वाला मीडिया न करे. नहीं तो आप लोकतांत्रिक दुनिया के इतिहास में एक ऐसे प्रधानमंत्री के रूप में नीचे गिर जाएंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी प्रश्नोत्तर सत्र नहीं हुआ.

been a friend & colleague of yours. You are the Hon'ble PM of our country – ‘Tali kaptaan ko toh gaali big kaptaan ko'. Jai Hind!

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) March 19, 2019

- Advertisement -

एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- क्या आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और नए नेतृत्व के पहले यह उचित और सही समय है कि आपको अपने सभी पक्षों के साथ बाहर आना चाहिए. अपने कार्यकाल के अतिम सप्ताह और महीनों में आपने यूपी, बनारस आदि भागों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की है. फिर भी आपको शुभकामनाएं देता हूं.

टिप्पणियां

वीडियो- पटना से ही लड़ूंगा चुनाव : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

Source Article